Shankaracharya Maharaj in support of Bageshwar Dham

बागेश्वर धाम के समर्थन में शंकराचार्य महाराज, कहा- जो लोग बागेश्वर धाम पर प्रश्न उठा रहे हैं..क्या वो कभी बागेश्वर धाम गए हैं

बागेश्वर धाम के समर्थन में शंकराचार्य महाराज, कहा- जो लोग बागेश्वर धाम पर प्रश्न उठा रहे हैं ! Shankaracharya Maharaj in support of Bageshwar Dham

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2023 / 09:08 AM IST, Published Date : January 23, 2023/9:08 am IST

कटनी। Shankaracharya Maharaj जगत गुरु शंकराचार्य स्वामी सदानंद जी महाराज द्वारिक पीट अल्प समय के लिए कटनी पहुंचे, जहां उन्होंने बागेश्वर धाम के महाराज पंडित धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में बात कही। द्वारिका पीट के शंकराचार्य स्वामी सदानंद महाराज ने कहा है की जी लोग बागेश्वर धाम पर प्रश्न उठा रहे है।

Read More: बिजली आउटसोर्स और संविदा के बाद अब नियमित कर्मचारी भी हड़ताल पर उतरे, इन मांगों को लेकर करेंगे आंदोलन 

Shankaracharya Maharaj क्या वो कभी बागेश्वर धाम गए है क्या बागेश्वर धाम में आए हुए लोगो का भला करने के लिए कोई दक्षिणा ली हैं या कोई एग्रीमेंट किया हैं। जब ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है ये तो लोगो की उन पर श्रद्धा हैं ये कहा से अंधविश्वास है अगर कोई किसी हनुमान जी का दुर्गा जी का किसी भी शक्ति का आश्रय लेकर ठीक कर देता है तो ये कैसा अंधविश्वास है ये कौन सी ठगी कहलाई हजारों लोगो के सामने सब को बागेश्वर धाम से लाभ हो रहा हैं।

Read More: खून से लाल हुई सड़क, ट्रक और कार की टक्कर में पांच लोगों की मौत, मची अफरातफरी 

वहा आने वाले संतुष्ट हो कर जा रहे है जिनको प्रमाण चाहिए वो खुद ही जिज्ञासु बनकर पहुंच जाए आरोप लगाना बहुत सरल है पर उसे सिद्ध करना कठिन है जो लोग प्रश्न उठा रहे है वो सब हिन्दू सनातन धर्म के विरोधी है। बागेश्वर धाम के महाराज का कहना है की वो खुद कुछ नही करते है हनुमान जी की कृपा से सब लोगो का भला होता है ।प्रश्न उठाने वाले लोग क्या हनुमान जी को जेल भेजेंगे क्या हिंदू ही हिंदू धर्म की निन्दा करते है क्या कभी मुस्लमान ईसाई अपने धर्म की निन्दा करते है जो लोग ऐसा कर रहे है वो नास्तिक हिंदू है ।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers