Shivpuri News

Shivpuri News: खुलेआम दंपती के साथ होता रहा ये गंदा काम, देखते रहे गांव के लोग, न्याय मांगने पहुंचे एसपी ऑफिस

Shivpuri News जादू-टोना के संदेह में दंपती को चप्पलों से पीटा, मुंह में मैला भरा, शिकायत लेकर एसपी आफिस पहुंचे पीड़ित

Edited By :   |  

Reported By: Virendra Rathore

Modified Date:  February 17, 2024 / 10:58 AM IST, Published Date : February 17, 2024/10:51 am IST

Shivpuri News: शिवपुरी/वीरेंद्र राठौर। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के अमोला थाना क्षेत्र के सिलानगर गांव में एक बुजुर्ग दंपती को जादू-टोना करने के संदेह में पूरे गांव के सामने मारने-पीटने और मुंह में मैला भरने का प्रकरण सामने आया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि पूरे गांव के सामने उसे और उसके पति को जूते- चप्पलों से पीटा, उसके कपड़े तक फाड़ दिए। इसके बाद उनके मुंह में मैला भर दिया गया। जब थाने में शिकायत दर्ज कराने के लिए गए तो पुलिस ने सादा कागज पर आवेदन ले लिया। इसके बाद पीड़ित दंपती शिवपुरी एसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए आए। यहां भी उनसे आवेदन लेकर कार्रवाई का आश्वासन दे दिया गया।

Shivpuri News: एसपी ऑफिस शिकायत दर्ज कराने के लिए आई कलाबाई कुशवाह ने बताया कि 15 फरवरी की सुबह 10 बजे वह शौच के बाद अपने घर आ रही थी। इस दौरान उसके घर के पास में निवास करने वाली महिला देवका कुशवाह पत्नी महेंद्र कुशवाह और परिवार की उपा कुशवाह, रामकुमार कुशवाह, प्रेम कुशवाह खड़ीं थी। इन्होंने उन्हें रोक लिया और कहा कि तू कपड़े चोरी करके जादू टोना करती है। इसके बाद उसकी मारपीट कर दी।

Shivpuri News: पीड़ित कलाबाई ने बताया कि मुझे मारने लगे और गांव में घसीटते हुए पीटते हुए मुंह में मैला भर दिया। मेरे पति को भी चप्पलें मारी और उनके मुंह में भी मैला भर दिया। इसके बाद हम घर आए और मुंह धोया। इसके बाद यही लोग हम लोगों को थाने ले गए। वहां पुलिस ने सादा कागज पर लिखा पढ़ी कर दी। अब हम यहां एसपी आफिस पर आए हैं,हमें बोला है कि कार्रवाई कराएंगे। पीड़िता का कहना है कि पूरे गांव ने इस घटना को देखा है।

ये भी पढ़ें- MP Weather Update: जाते जाते कहर बरपाएगी ठंड, इन जिलों में बारिश के आसार, अलर्ट जारी

ये भी पढ़ें- Indore Crime News: सावधान! शेयर ट्रेडिंग के नाम पर 114 लोगों के साथ हुई ठगी, ऐसे लोगों को बनाया ठगी का शिकार

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें