Shivpuri Bus Conductor Pitai Video

Shivpuri News: बस में घुसकर बदमाशों ने सरेआम किया ऐसा काम, यात्रियों में मची चीख-पुकार

Shivpuri Bus Conductor Pitai Video: रंगदारी के चलते कंडक्टर पर बस के अंदर हमला.... यात्रियों में मची चीख-पुकार

Edited By :   Modified Date:  February 13, 2024 / 10:44 AM IST, Published Date : February 13, 2024/10:44 am IST

Shivpuri Bus Conductor Pitai Video: शिवपुरी/वीरेंद्र राठौर। मध्य प्रदेश के शिवपुरी करैरा कस्बे के न्यू बस स्टैंड पर देर रात ऐसा कुछ हुआ जिससे आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई। ग्वालियर से करैरा आई बस के कंडक्टर पर बस के अंदर आकर 5-6 लोगों ने अचानक हमला बोल दिया। जिसे देख बस में मौजूद यात्रियों में हड़कंप की स्थित निर्मित हो गई। बता दें कि मारपीट करने वाले बदमाश कंडक्टर से रंगदारी के पैसों की मांग कर रहे थे। वहीं बस कंडक्टर ने करैरा थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

Shivpuri Bus Conductor Pitai Video: जानकारी के अनुसार राकेश करैरा ने थाना पुलिस को बताया कि वह सोनू ट्रेवल्स की बस पर कंडक्टर है। बस रात 9 बजे ग्वालियर से करैरा के न्यू बस स्टैंड के सामने यात्रियों को लेकर पहुंची थी। इस दौरान नरेंद्र गुर्जर और इरशाद खान बस के अंदर आए और गाली गलौज करते हुए पैसों की मांग करने लगे। जब पैसे नहीं दिए तो दोनों ने पीटना शुरू कर दिया इसके साथ ही पीछे से दोनों के 3-4 साथी भी आ गए। उन्होंने भी जमकर मारपीट कर दी।

Shivpuri Bus Conductor Pitai Video: इस दौरान – बस में मौजूद यात्री घबरा गए और बस के अंदर हड़कंप की स्थित निर्मित हो गई। करैरा थाना पुलिस ने नरेंद्र गुर्जर, इरशाद खान सहित अन्य 3 से 4 अज्ञात हमलावरों पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी। वही कंडक्टर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसके चलते पुलिस पर कई सवालिया निशान खड़े हो गए हैं, क्योंकि आए दिन कभी रेत माफिया बंदूक लहराते हुए देखे जाते हैं, तो कभी रंगदारी के चलते लोगों पर हमले हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Jobs For Transgender: ट्रांसजेंडरों के लिए निकाली भर्ती, टाटा स्टील की सरानीय पहल, कई पदों के लिए मांगे आवेदन

ये भी पढ़ें- Gwalior Dog Bite News: सावधान रहें! नहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक, 24 घंटे में 448 लोगों को बनाया शिकार

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें