Fire broke out while repairing the bike

Shivpuri news: बीच बाजार धूं-धूं कर जल उठी बाइक, मची अफरा-तफरी

बीच बाजार में धूं-धूं कर जल उठी बाइक, जलकर हुई राख, मची अफरा-तफरी Fire broke out while repairing bike, burnt to ashes

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2023 / 11:17 AM IST, Published Date : June 9, 2023/11:17 am IST

शिवपुरी। जिले में कोलारस कस्बे में सड़क पर खड़ी बाइक एकाएक धूं-धूंकर जलने लगी। मौके पर मौजूद लोगों ने पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन बाइक जलकर पूरी तरह से खाक हो गई। इस दौरान राहगीरों और दुकानदारों में अफरा-तफरी का माहौल देखा गया। बताया जा रहा है कि बाइक अचानक से रास्ते में खराब हो गई थी, जिसके बाद मिस्त्री को बाइक की रिपेयरिंग के लिए बुलाया गया था। इसी दौरान स्पार्किंग की वजह से बाइक में आग भड़क गई, जो धीरे-धीरे लपटों में तब्दील हो गई और बाइक जलकर पूरी तरह से खाक हो गई।

Read More: खुल रही भ्रष्‍टाचार की परत दर परत, बर्खास्त संविदा AE हेमा मीणा मामलें में फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा 

जानकारी के अनुसार कोलारस बस्ती के रहने वाले बसंत श्रीवास्तव अपनी बाइक पर सवार होकर एप्रोच रोड से होकर गुजर रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक खराब हो गई । बसंत श्रीवास्तव ने अपनी बाइक को एप्रोच रोड स्थित प्रकाश मणि प्लाजा के सामने खड़ा कर दिया था। इसके बाद वह अन्य वाहन से बाइक पर बैठाकर एक मिस्त्री को लाए थे। मिस्त्री ने खराब हुई बाइक को जांचने का काम शुरू किया ही था कि बाइक की वायरिंग में आग भड़क गई।
चिंगारी से भड़की आग धीरे-धीरे लपटों में तब्दील हो गई। इस दौरान राहगीरों और दुकानदारों में अफरा तफरी का माहौल देखा गया।

Read More: मोतीबाग इलाके में पंजाब नेशनल बैंक के ATM में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम 

दुकानदारों ने अपनी दुकान की शटरों को बंद कर लिया, वहीं सड़क पर खड़े अन्य वाहनों के मालिक अपने वाहनों को हटाते हुए नजर आए। इधर बाइक धूं-धूं कर जलती रही। इसी दौरान बाइक के पेट्रोल के टैंक में हल्का धमाका भी हुआ, जिससे लोग भयभीत हो गए। इस बीच लोग दूर से लगातार पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास करते रहे, लेकिन सफलता हासिल नहीं हुई। आगजनी की घटना में बाइक पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। IBC24 वीरेंद्र राठौर की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 
Flowers