leopard hunted cow video viral

Leopard Video : तेंदुए ने किया गाय का शिकार, बीच सड़क पर बनाया अपना आहार, देखें वीडियो

leopard hunted cow video viral: शिवपुरी जिले के नरवर-सतनबाड़ा मार्ग पर एक तेंदुए को गाय का शिकार कर देखा गया है।

Edited By :   |  

Reported By: Virendra Rathore

Modified Date:  March 22, 2024 / 04:36 PM IST, Published Date : March 22, 2024/4:36 pm IST

leopard hunted cow video viral : शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के नरवर-सतनबाड़ा मार्ग पर एक तेंदुए को गाय का शिकार कर देखा गया है। तेंदुआ बीच सड़क पर एक गाय का शिकार कर उसे अपना आहार बनाते हुए कैमरे में कैद हुआ है। बता दें इस मार्ग पर अक्सर तेंदुओं को शिकार की तलाश में घूमता हुआ देखा जाता रहा है।

read more : Mahtari Vandan Yojana ka Paisa Kab Aaega: महतारी वंदन योजना का पैसा इस महीने मिलेगा या नहीं? खुद सीएम विष्णुदेव साय ने महिलाओं को दे दिया जवाब

जानकारी के मुताबिक नरवर के रहने बाले कमल ओझा शिवपुरी से नरवर की ओर जा रहे थे। तभी रास्ते में झिरना क्षेत्र के पास एक घबराए बाइक सवार ने उनकी कार को रोक कर अवगत कराया था। कि आगे रास्ते में एक तेंदुआ गाय का शिकार करने के बाद उसे बीच सड़क पर खाने में जुटा हुआ है। इसी के चलते वह अपनी बाइक वापस लौटा लाया है। इसके बाद कमल ओझा आगे बढे जहां उन्हें तेंदुआ बीच सड़क पर गाय को खाता हुआ दिखाई दिया। इस बीच तेंदुए ने भी कार को देख लिया था।

तेंदुआ गाय को छोड़ जंगल की ओर जाता लेकिन फिर वापस लौट आता, ऐसा तेंदुए ने कई बार किया। आखिरकार कार सवार कुछ देर का वीडियो बनाने के बाद नरवर की ओर चल दिए। सतनबाड़ा-नरवर मार्ग के बीच चांड़ गांव के पास पड़ने वाला झिरना नाम का धार्मिक स्थल है। यह स्थल घनघोर जंगल मे पड़ता है। इसी स्थान से होकर नरवर-सतनबाड़ा मार्ग गुजरता है। प्रकृति की गोद में बसे झिरना क्षेत्र में जल स्त्रोत भी है। यही वजह है कि इस क्षेत्र में जंगली जानवरों का विचरण बना रहता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp