Baba ki pitai ka video

बाबा की पिटाई का वीडियो वायरल, इस बात पर महिला रेंजर ने जमकर चलाए लाठी-डंडे

Baba ki pitai ka video माधव नेशनल पार्क में बलारपुर गेट पर शुक्रवार को हुए संघर्ष की एक और तस्वीर वायरल वीडियो में सामने आई है

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2023 / 11:11 AM IST, Published Date : May 21, 2023/9:54 am IST

Baba ki pitai ka video: शिवपुरी। माधव नेशनल पार्क में बलारपुर गेट पर शुक्रवार को हुए संघर्ष की एक और तस्वीर वायरल वीडियो में सामने आई है। इस वीडियो में पार्क कर्मचारी बाबा को लाठी-डंडों से पीटते नजर आ रहे हैं,  इतना ही नहीं जिस समय कर्मचारी बाबा को पीट रहे हैं तब पुलिस भी वहां मौजूद नजर आ रही है। वीडियो में महिला रेंजर भी जमकर गुस्सा निकालती देख रही है।

Baba ki pitai ka video: आपको बता दें कि माधव नेशनल पार्क में पिछले 2 माह पूर्व तीन बाघों को छोड़ा गया है। जिस वजह से पार्क प्रबंधन ने आमजन को पार्क में प्रवेश करने से रोक लगा दी है, जिसके चलते बलारपुर गांव के ग्रामीणों और नेशनल पार्क कर्मचारियों में विवाद की स्थिति बन गई है। ग्रामीणों का कहना है कि उन्हें मंदिर तक दर्शन करने की परमिशन दी जाए वहीं पार्क प्रबंधन ने ग्रामीणों को मंदिर पर दर्शन करने की रोक लगा दी है।

Baba ki pitai ka video: हालांकि यह विवाद शिवपुरी विधायक एवं मंत्री यशोधरा राजे तक पहुंच गया है और उन्होंने प्रशासन को निर्देश दिए थे कि अन्य कई नेशनल पार्कों में प्राचीन मंदिर स्थित हैं, वहां भी दर्शन करने भक्त जाते हैं उस प्रोटोकॉल को शिवपुरी माधव नेशनल पार्क में भी लागू किया जाए, बावजूद इसके ग्रामीणों और नेशनल पार्क कर्मचारियों में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

ये भी पढ़ें- सीएम तीर्थ दर्शन योजना, सीएम शिवराज ने हरी झंडी दिखाकर फ्लाइट को किया रवाना, फ्लाइट में यात्रियों से की बात

ये भी पढ़ें- चर्चा का विषय बनी पोहा पार्टी, इस चीज का फेयरवल देने के लिए आयोजित की गई शहर की सबसे बड़ी पार्टी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें