Shivraj Cabinet Meeting

Shivraj Cabinet Meeting : मतगणना से पहले शिवराज की अंतिम कैबिनेट बैठक कल, शामिल होंगे सीनियर IAS अधिकारी

Shivraj Cabinet Meeting : 30 नवंबर को शिवराज कैबिनेट बैठक होनी है। जिसमें सीनियन आईएएस अधिकारियों को भी बुलाया गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2023 / 07:52 AM IST, Published Date : November 29, 2023/7:52 am IST

Shivraj Cabinet Meeting : भोपाल। मध्यप्रदेश में 3 दिसंबर को मतगणना होनी है। जिसके बाद पता चलेगा कि सीएम की कुर्सी पर कौन विराजमान होता है। दोनों ही पार्टियां बीजेपी और कांग्रेस सत्ता बनाने के लिए जोरशोर से मेहनत कर रही है। लेकिन मतगणना से पहले 30 नवंबर को शिवराज कैबिनेट बैठक होनी है। जिसमें सीनियन आईएएस अधिकारियों को भी बुलाया गया है।

read more : Amit Shah Pashchim Bengal Visit: पश्चिम बंगाल दौरे पर अमित शाह, ‘कोलकाता चलो’ रैली को करेंगे संबोधित

Shivraj Cabinet Meeting : बता दें कि सीएम शिवराज सिंह के चौथे शासनकाल की आखिरी बैठक में कैबिनेट का कोई एजेंड नहीं है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बैठक में मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैस को विदाई दी जा सकती है क्योंकि इकबाल सिंह बैस को दूसरे एक्सटेंशन का समय 30 नवंबर को समाप्त हो रहा है।

 

बता दें कि वर्तमान सरकार की यह अंतिम बैठक होगी। बैठक मंत्रालय में सुबह 11.30 बजे बुलाई गई है। कैबिनेट की बैठक में मंत्रियों के साथ सभी एसीएस, पीएस और सचिवों को बुलाया गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि वर्तमान सरकार अधिकारियों को अच्छे सहयोग और प्रदेश के विकास के लिए किए गए कार्यों को लेकर बधाई और धन्यवाद देंगे। बता दें, इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 4 अक्टूबर को कैबिनेट बैठक मुख्यमंत्री निवास में की थी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp