गुना पुलिसकर्मी हत्याकांड के दो आरोपियों का शॉर्ट एनकाउंटर, कोर्ट ले जाते समय कर रहे थे भागने की कोशिश

गुना पुलिसकर्मी हत्याकांड के आरोपियों का शॉर्ट एनकाउंटरः Short encounter of accused of Guna policeman murder case

Edited By: , May 15, 2022 / 05:56 PM IST

Short encounter of accused of Guna गुनाः मध्यप्रदेश के गुना में हुए 3 पुलिसकर्मियों की मौत मामले में पुलिस ने दो आरोपियों का शॉर्ट एनकाउंटर किया है। आरोपी सोनू खान और जिया खान पुलिस की गाड़ी से भागने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने उनके पैरों में गोली मारी है। SP राजीव कुमार मिश्रा ने इस शॉर्ट एनकाउंटर की पुष्टि की है।

Read more : Elon Musk new updates: ट्विटर ने एलन मस्क को भेजा लीगल नोटिस, कैंसिल होगी डील! अब इस मामले ने पकड़ा तूल 

Short encounter of accused of Guna मिली जानकारी के अनुसार पुलिस दोनों आरोपियों को कोर्ट ले जा रही थी, तभी दोनों ने मोरनी के जंगल से गुजरने के दौरान गाड़ी की स्टेयरिंग में धक्का मार दिया। इससे पुलिस वाहन के डायवर के वाहन के नियंत्रण खो दिया और गाड़ी पलट गई। इसके बाद दोनों आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस जवानों ने उनका पीछा किया और उन्हें रुकने की चेतावनी दी। फिर भी आरोपी नहीं माने और भागने लगे। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी जिया खान और सोनू के पैर में गोली मार दी। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read more :  तेजी से वायरल हो रहा KCC पर ब्याज माफी वाला मैसेज, PIB ने ट्वीट कर बताई सच्चाई 

बता दें कि शनिवार तड़के करीब 3 बजे गुना के आरोन में कुछ शिकारियों ने पांच काले हिरणों व मोर का शिकार किया था। सूचना पर पहुंच पुलिस ने घेराबंदी की, तो आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। हमले में एसआई राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि दो लोग घायल हो गए थे। मौके से पांच हिरणों के शव भी जब्त किए थे। इस मुठभेड़ में एक शिकारी नौशाद खान भी मारा गया था। पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद पुलिस एक्शन में आई और शनिवार देर रात तक जवाबी कार्रवाई में 3 और आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया।

Read more :  चिंतन शिविर में सोनिया गांधी का बड़ा ऐलान, सलाहकार समिति का होगा गठन, 2 अक्टूबर से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की होगी शुरुआत