Elon Musk new updates: ट्विटर ने एलन मस्क को भेजा लीगल नोटिस, कैंसिल होगी डील! अब इस मामले ने पकड़ा तूल

Elon Musk new updates : एलन मस्क और टविटर डील को लेकर लगातार विवाद चल रहा है। किसी न किसी मामले को लेकर ये डील विवादों में चल रहा है।

Edited By: , May 15, 2022 / 05:55 PM IST

Elon Musk new updates : एलन मस्क और टविटर डील को लेकर लगातार विवाद चल रहा है। किसी न किसी मामले को लेकर ये डील विवादों में चल रहा है। अब नया विवाद सामने आया है। एलन मस्क ने दावा किया है कि टविटर की लीगल टीम की ओर से उन्हें नोटिस दिया गया है। हालांकि ये मामला फेक ट्विटर एकाउंट्स और बोट्स से जुड़ा बताया जा रहा है।

Read more : ‘शॉल ओढ़कर एक मुन्नाभाई खुद को बाल ठाकरे समझता है’ उद्धव का राज ठाकरे पर तीखा निशाना 

ट्विटर लीगल टीम ने की शिकायत

एलन ने ट्विटर पर लिखा है कि ट्विटर लीगल टीम ने शिकायत की है। उन्होंने नॉन डिस्क्लोजर अग्रीमेंट का उल्लंघन किया है। उन्होंने बोट चैक सैंपल साइज को पब्लिक में बताया है। ट्विटर डील को होल्ड पर रखने के बाद मस्क ने कहा था उनकी टीम ट्विटर अकाउंट के 100 फॉलोवर्स का रैंडम सैंपलिंग करेगी। मस्क ने कहा कि उन्हें नॉन डिस्क्लोजर अग्रीमेंट का उल्लंघन करने के लिए उन्हें नोटिस भेजा गया है। इससे पहले मस्क ने कहा था वो ट्विटर खरीदने वाली 44 बिलियन की डील को अस्थाई तौर पर होल्ड कर रहे हैं।

Read more : Rakhi Sawant viral video: राखी को मिला नया बॉयफ्रेंड, किस करते हुए शेयर किया वीडियो, यूजर ने कहा- संभलकर रखो कदम 

कई लोगों की होगी विदाई!

Elon Musk new updates : बता दें कि मस्क के ट्विटर डील के ऐलान के बाद वो लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कयास लगाया जा रहा है कि ट्विटर को खरीदने के बाद कंपनी से कई बड़ें चेहरों की विदाई होगी। इसमें कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल का भी नाम बताया जा रहा है।

Read more : जवान बने रहने के लिए ले रहे हैं शक्तिवर्धक दवाएं, तो हो जाइए सावधान, क्योंकि इन दवाओं में है…