Accused who urinated on tribal youth arrested

आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाला आरोपी गिरफ्तार, लोकेशन बदलकर पुलिस को दे रहा था चकमा

आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाला आरोपी गिरफ्तार, लोकेशन बदलकर पुलिस को दे रहा था चकमा! Accused who urinated on tribal youth arrested

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2023 / 01:21 PM IST, Published Date : July 5, 2023/7:36 am IST

सीधी। Accused who urinated on tribal youth arrested मध्यप्रदेश के सीधी जिले में शर्मसार करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल एक आदिवासी युवक पर पेशाब करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Read More: Amit Shah in Raipur Visit: केंद्रीय मंत्री अमित शाह का रायपुर दौरा आज, बीजेपी नेताओं के साथ होगी बड़ी बैठक 

वीडियो वायरल होने के बाद सीएम शिवराज तुरंत एक्शन मोड पर आ गए और आरोपी को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। हिरासत में लिए गए शख्स का नाम प्रवेश शुक्ला बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Read More: यहां दो महीने के लिए लगाया गया धारा 144, किसी भी प्रकार के जुलुस व धरना प्रदर्शन पर रहेगी रोक, जानें क्या है वजह 

मुख्यमंत्री शिवराज ने NSA लगाने का ऐलान किया तो पुलिस ने घटना के 9 दिन बाद कल रात दो बजे आरोपी प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पर दबाव पड़ा और टीमें बनाकर आरोपी की तलाश शुरू की गई। देर रात करीब दो बजे पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है और उसे थाने लाकर पूछताछ कर रही है। इस बीच पीड़ित युवक ने हलफनामा देकर कहा है कि आरोपी ने उसके साथ ऐसा कुछ नहीं किया जो वीडियो में दिख रहा है। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 294, 504 और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें