पेशाब कांड के आरोपी की मां का रो-रो कर बुरा हाल, फिर भी नहीं रुका बुलडोजर, करे कोई भरे कोई...ये कैसा न्याय? |

पेशाब कांड के आरोपी की मां का रो-रो कर बुरा हाल, फिर भी नहीं रुका बुलडोजर, करे कोई भरे कोई…ये कैसा न्याय?

बुलडोजर चलाने के दौरान आरोपी की मां रोती बिलखती दिखाई दे रही हैं। उनके द्वारा यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि आरोपी को चाहे जेल में डाल दो पर उनका घर न तोड़ो, वे भीख मांगकर खा लेंगी लेकिन घर न तोड़ें।

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2023 / 05:06 PM IST, Published Date : July 5, 2023/5:05 pm IST

Pravesh Shukla accused of urination सीधी। प्रशासन ने पेशाब कांड के आरोपी प्रवेश शुक्ला के घर पर बुलडोजर चला दिया है। आदिवासी युवक पर पेशाब करने का वीडियो सामने आने के बाद ही प्रवेश शुक्ला के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी गई थी। इसका एक वीडियो भी सामने आया ​है जिसमें आरोपी के घर में बुलडोजर चलाने के दौरान आरोपी की मां रोती बिलखती दिखाई दे रही हैं। उनके द्वारा यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि आरोपी को चाहे जेल में डाल दो पर उनका घर न तोड़ो, वे भीख मांगकर खा लेंगी लेकिन घर न तोड़ें।

read more:  Sidhi News Update : विधायक कमलेश्वर पटेल का अनिश्चितकालीन धरना, पीड़िता को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने के लिए कर रहे ये प्रदर्शन

Pravesh Shukla accused of urination इस मामले में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर ​कहा है कि ‘इस मामले में एनएसए लगा दिया गया है, बुलडोजर भी चला दिया गया है और अगर जरूरत पड़ी तो मामा जी अपराधियों को 10 फुट जमीन के नीचे भी गाड़ देंगे।

आगे उन्होंने लिखा कि ‘मामाजी का संदेश साफ है, इसलिए गलत मंशा वालों मध्यप्रदेश में अपराध करने से पहले 10 बार सोच लेना।’

read more: पेशाब कांड पर CM Shivraj ने कहा, ऐसी सजा दी जाएगी जो उदाहरण बनेगी | MP News | Peshabh Kand MP News

बता दें कि दिलीप मंडल नामक एक यूजर द्वारा ट्ववीट कर कहा गया था कि ‘अगर इस केस में बुलडोजर नहीं चला तो यही माना जाएगा कि आपमें न्याय करने की क्षमता नहीं है और आप समदर्शी नहीं हैं। इसी ट्वीट को रिप्लाई करते हुए सीएम ने यह ट्वीट किया है।