Teacher found drunk in Singrauli

शराब के नशे में स्कूल में ही ऐसे काम कर रहा था शिक्षक, किसी ने चुपके से वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

Teacher found drunk in Singrauli: शिक्षक स्कूल में प्रधानाचार्य भी हैं और शिक्षक भी बच्चों को पढ़ने के बजाय यह प्रधानाध्यापक महोदय दिन में ही शराब पीकर स्कूल पहुंचते हैं और या तो टेबल में सोते रहते हैं या बच्चों को गालियां देते रहते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : November 5, 2022/4:12 pm IST

सिंगरौली। Teacher found drunk in Singrauli: जिले में शराबी शिक्षक का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। बता दें कि शिक्षक स्कूल में प्रधानाचार्य भी हैं और शिक्षक भी बच्चों को पढ़ने के बजाय यह प्रधानाध्यापक महोदय दिन में ही शराब पीकर स्कूल पहुंचते हैं और या तो टेबल में सोते रहते हैं या बच्चों को गालियां देते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Teacher found drunk in Singrauli: दरअसल, पूरा मामला जिले के कर्सुला राजा मलगा विद्यालय में पदस्थ प्रधानाध्यापक राम लल्लू साकेत का बताया जा रहा है। वीडियो में प्रधानाचार्य की हरकतों देखकर आप समझ जाएंगे कि यह प्रधानाध्यापक जो खुद ठीक से अपने पैरों पर खड़े नहीं हो पा रहे हैं, वह भला बच्चों को क्या पढ़ाएंगे।

Teacher found drunk in Singrauli: बताया जा रहा है कि नशे में शिक्षक ने बच्चों को गालियां भी दी। इसके साथ ही शिक्षक ने रसोईया से भी अभ्रदता की। इस पूरी घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Summary : The teacher was doing such work in the school itself under the influence of alcohol, someone secretly made a video and made it vira