Complainant beaten up in police station

Singrauli News : फरियाद लेकर थाने पहुंचा युवक, पुलिस ने शिकायतकर्ता की ही कर डाली पिटाई, जानें क्या है पूरा मामला

Singrauli News: The young man reached the police station with a complaint, the police beat up the complainant, know what is the whole matter

Edited By :   |  

Reported By: Vijay Kumar Verma

Modified Date:  May 16, 2024 / 08:32 PM IST, Published Date : May 16, 2024/8:32 pm IST

Complainant beaten up in police station : सिंगरौली। जियावन थाना क्षेत्र में अवैध शराब की पैकारी की सूचना देना एक युवक को काफी महंगा पड़ गया। शिकायत पर कार्यवाही तो नहीं की गयी उल्टे फरियादी को ही पुलिस ने थान में बैठा दिया और बेरहमी से पिटाई की। पूरी घटना जियावन थाना क्षेत्र के हर्रा चंदेल गांव की बताई जाती है। मामले की शिकायत युवक ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में दर्ज करायी है।

read more : इन राशि वालों की जल्द सुधरेगी आर्थिक स्थिति, नोटों से भरी रहेगी जेब! बन रहे हैं धन प्राप्ति के योग 

खड़ौरा ग्राम पंचायत में चोरी की वारदात को लेकर हर्रा चंदेल के युवा भी सड़क पर खड़े थे। इसी बीच बाइक पर अंग्रेजी शराब का जखीरा लेकर दो लोग जा रहे थे। जिसे खड़ौरा निवासी प्रवेश चतुर्वेदी उम्र 22 ने रोकते हुए बोरी दिखाने को कहा तो बोरी में शराब पायी गयी। जिसके बाद युवा प्रवेश चतुर्वेदी ने डायल 100 पुलिस को फोन कर दिया। इसी बीच जुगनी गांव की ओर से डायल-100 पुलिस भी तत्काल घटना स्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने सारा मामला समझने के बावजूद शराब विक्रेता को जाने दिया, वहीं फोन करने वाले प्रवेश चतुर्वेदी को गाड़ी में बैठाकर ले गई। जहां पर घंटों उसे मानसिक व शारीरिक रूप से टार्चर किया गया। काफी देर बाद शाम को प्रवेश चतुर्वेदी का छोड़ा गया। लेकिन जैसे ही उसने गांव में आकर आपबीती बातें बताई व चोट के निशान ग्रामीणों को दिखाये तो लोगों में आक्रोश फैल गया है।

 

ग्रामीणों ने बताया कि शराब ठेकेदार के आदमी बाइक से गांव-गांव में शराब बेचते हैं। जिन्हें पुलिस का संरक्षण प्राप्त रहता है। प्रवेश चतुर्वेदी पुलिस की इस चेहरे को भांप नहीं पाया था। जिसके कारण पुलिस ने उसकी यह दशा कर डाली है। हर्राचंदेल की घटना का पूरा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शराब विक्रेता साफ बोलता हुआ दिखाई दे रहा है कि वह रोज शराब बेचता है। आज भी गांव में घूम-घूमकर शराब बेच रहा है। अवैध शराब विक्रेताओं तथा पुलिस की साठगांठ इलाके में चर्चा का विषय बनी हुयी है। इस गठजोड़ के बीच यदि कोई भी आता है उसे इसकी सजा भुगतनी पड़ती है। इस मामले में जब पुलिस से जानकारी चाही गयी तो पुलिस कैमरे के सामने कुछ भी कहने से बचती नजर आयी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो