छिंदवाड़ा जिले में ट्रक की चपेट में आने से कार में सवार छह लोगों की मौत

छिंदवाड़ा जिले में ट्रक की चपेट में आने से कार में सवार छह लोगों की मौत

Edited By: , September 10, 2021 / 12:55 PM IST

छिंदवाड़ा (मप्र), 10 सितंबर (भाषा) मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक ट्रक द्वारा एक कार को पीछे से टक्कर मार देने से कार में सवार एक महिला और दो किशोरों सहित छह लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए।

शहर की यातायात पुलिस के उपाधीक्षक (डीएसपी) सुदेश सिंह ने शुक्रवार को बताया कि सभी पीड़ित लोग महाराष्ट्र के नागपुर के रहने वाले हैं और कार से छिंदवाड़ा जिले के उमरेठ जा रहे थे तब बृहस्पतिवार देर रात रिंग रोड पर उनकी कार को पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी। उन्होंने कहा कि हादसे में कार में सवार चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों में 14 और 15 साल के दो किशोर भी हैं।

अधिकारी ने बताया कि कार में सवार एक महिला यात्री (38) ने छिंदवाड़ा में अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ा जबकि गंभीर रूप से घायल 45 वर्षीय कार चालक की नागपुर के अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हादसे में घायल लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिंह ने कहा कि दुर्घटना छिंदवाड़ा शहर से लगभग 10 किलोमीटर दूर रिंग रोड पर हुई और हादसा इतना भीषण था कि आठ लोगों के साथ कार पलटते हुए एक नाले में गिर गई।

डीएसपी ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है जबकि ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

भाषा सं दिमो मानसी

मानसी