Son killed his Mother

बेटा बना जल्लाद..! इस मामले के चलते मां को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ खुलासा

Son killed his Mother: बेटा बना जल्लाद..! मुआवजे के लालच में अपनी ही मां की हत्या कर दी, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Edited By: , September 23, 2022 / 07:04 AM IST

सिंगरौली। Son killed his Mother: जिले से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आ रहा है, जहां एक बेटे ने मुआवजे के लालच में अपनी ही मां की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि ज़मीन और मकान मां के नाम से थी, जिसे APMDC कंपनी ने अधिग्रहित किया था। वहीं आरोपी बेटा मुआवजे का पूरा पैसा हड़पना चाहता था।

Solar eclipse 2022: इस दिन लगने जा रहा सूर्य ग्रहण, इन 4 राशि के जातकों को रहना होगा सावधान 

पंचनामा में हुआ खुलासा

Son killed his Mother: दरअसल घटना ग्रामीण इलाके के थाना लंघाडोल  की है। बदलते आधुनिक युग ने इंसान को इतना लालची और हबशी बना दिया है कि एक बेटे ने जिस मां के कोख से जन्म लिया उसे ही मौत के घाट उतार दिया। मुख्यालय से 110 किलोमीटर घनघोर ग्रामीण इलाके थाना लंघाडोल के ग्राम झलरी में एक 60 साल की बुजुर्ग महिला सोनकुंवर की संदिग्ध मौत घर में हो गयी। इस मामले की सूचना बड़े भाई ने थाने में दी, उसके बाद पुलिस ने भी विधिवत जांच FSL टीम से कराई । साथ ही पंचनामा के साथ ही पीएम कराया गया।

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, कुख्यात माफिया गिरोह के इतने सदस्य गिरफ्तार 

मुआवजा अकेले हड़पना  चाहता था आरोपी

Son killed his Mother: थाना प्रभारी बालेन्द्र त्यागी को भी मौत का राज़ समझ नहीं आ रहा था, मुखबिरों के जरिये तफ्तीश चल ही रही थी कि पीएम रिपोर्ट ने हत्या की पुष्टि कर दी । पुलिस कप्तान बीरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि सोनकुंवर महिला के नाम 30- 32 एकड़ जमीन थी और घर था। जिसे APMDC कम्पनी ने अधिग्रहित कर लिया था और उसके एवज में महिला को काफी मुआवजा मिलना था। मां सभी बेटों को बराबर हिस्से में पैसा देना चाहती थीं, वहीं सबसे छोटा बेटा आरोपी मोहन सिंह अकेले पूरा मुआवजा हड़पना चाहता था। वह अपनी मां के पास गया और विवाद हुआ, जिसके बाद गला दबा कर मां की हत्या कर दी और जमीन के कागजात लेकर भाग गया। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और कार्यवाही जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें