Son Killed Mother due to She Not Agree for Marriage

नहीं कराई शादी तो बेटे ने मां के साथ ही किया ये काम, जानकर शर्म से झुक जाएगा सिर

मां बेटे का रिश्ता बेहद खास होता है। दोनों के रिश्ता इतना मजबूत होता है कि इनके रिश्तों की मिशाल भी दी जाती है! Son Killed Mother

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : November 10, 2022/10:59 am IST

भोपाल। Son Killed Mother मां बेटे का रिश्ता बेहद खास होता है। दोनों के रिश्ता इतना मजबूत होता है कि इनके रिश्तों की मिशाल भी दी जाती है। लेकिन इन दिनों कलयुगी बेटे की करतूतों के चलते ऐसे कई मामले सामने आ रहे है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। हाल ही में ताजा मामला राजधानी भोपाल का है। जहां रिश्तों के शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया।

Read More: जी-20 शिखर सम्मेलन हिस्सा नहीं लेंगे राष्ट्रपति पुतिन, ये रही वजह… 

son killed mother: राजधानी भोपाल कोहेफिजा थाना क्षेत्र में एक बेटे ने अपनी मां की बेरहमी से हत्या कर दी। वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। बता दें कि बेटे की शादी नहीं होने के चलते बेटे ने पनी ही मां को मौत की सैया पर हमेशा के लिए सुला दिया। बेटा शादी करना चाहता था लेकिन उसकी मां शादी नहीं करा रही थी जिसके चलते बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच मं जुटी हुई है।

read more: राजधानी समेत इन जिलों में पड़ सकती है कड़ाके की ठंड, मौसम विभाग ने जताई संभावना 

son killed mother: एक छोटी सी बात के चलते बेटे ने मां की हत्या कर दी। बता दें कि राजधानी भोपाल में आए दिन हत्या के मामलों में बढ़ोत्तरी देखी जी रही है। आए दिन निर्मम हत्या की घटना रोज देखने को मिलती है। जिसके बाद पुलिस की कार्रवाई पर भी कई सवाल खड़े होते है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें