SP and collector commits hooliganism, says BJP MLA , leveled allegations

गुंडागर्दी करता है SP और कलेक्टर, बीजेपी MLA के आरोप से मची खलबली, कह डाली ये बात

Accused on SP and Collector : विधायक कमलेश ने कहा की उनकी गुंडागर्दी के कारण भारतीय जनता पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है

Edited By: , August 12, 2022 / 05:26 PM IST

मुरैना। Accused on SP and Collector : जिले की अंबाह विधायक कमलेश जाटव ने हाल ही में नगर निगम और नगर पालिकाओं में हुई हार का कारण पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी और कलेक्टर बी कार्थिकेयन पर थोपा है। वहीं एसपी और कलेक्टर पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया है। विधायक कमलेश ने कहा की उनकी गुंडागर्दी के कारण भारतीय जनता पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है।

यह भी पढ़ेंः  राखी बांधने को लेकर भाई का इंतजार करती रही बहन, घर पहुंचा भाई का शव

Morena News : जनता के प्रति कलेक्टर एसपी का रवैया ठीक नहीं है। इस कारण से जिले में जनता मैं भारी आक्रोश देखा गया और जनता ने का आक्रोश नगर पालिका और नगर निगम चुनाव में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा। इन दोनों अधिकारियों की शिकायत विधायक द्वारा केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान संगठन के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा से लिखित में की गई है।

यह भी पढ़ेंः  चौराहे पर मिली सिर कटी लड़की की लाश, हत्यारों ने चादर में लपेटकर फेंका शव

एसपी और कलेक्टर की वजह से बीजेपी हारी महापौर का चुनाव

crime news in MP : अंबाह विधायक कमलेश जाटव ने आज अपने कार्यालय पर आयोजित एक प्रेस वार्ता में जिले के कलेक्टर बी कार्तिकेयन और पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आम जनता ने मुरैना महापौर के चुनाव में भाजपा को संपूर्ण समर्थन दिया था, किंतु कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में कार्य किया गया। इसके चलते भारतीय जनता पार्टी को हार का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ेंः  अपने क्यूट बबली अंदाज से सब के दिलों पर राज करती हैं शहनाज गिल

crime news in MP :  विधायक कमलेश जाटव ने कहा है कि कलेक्टर एवं एसपी के द्वारा कांग्रेस के पक्ष में किया गया कार्य एवं पुलिस अधीक्षक की गुंडागर्दी के चलते भाजपा महापौर का चुनाव हारी है। विधायक ने सरकार से कहा है कि कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक दोनों को तत्काल प्रभाव से हटाया जाए, क्योंकि उन्होंने पक्षपात पूर्ण रवैया अपनाकर कांग्रेश के लिए कार्य किया था।

और भी है बड़ी खबरें…