HIV Positive Father Raped Minor Daughter

HIV पॉजिटिव पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, मां की गैरमौजूदगी में दरिंदे की बिगड़ी नियत

HIV पॉजिटिव पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, मां की गैरमौजूदगी में दरिंदे की बिगड़ी नियत! HIV Positive Father Raped Minor Daughter

Edited By :   November 29, 2022 / 08:25 PM IST

मुंबई: Raped Minor Daughter  देश में कड़े कानून होने के बाद भी रेप और लूट जैसी घटनाओं में कमी नहीं आ रही है। बल्कि रोजाना ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से सामने आई है, जहां दरिंदे बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाया है। हैरानी की बात ये है कि आरोपी पिता एचआईवी संक्रमित है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Raped Minor Daughter  मिली जानकारी के अनुसार घटना मुंबई की है। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि उसने 45 साल के आरोपी पिता को अपनी सौतेली बेटी के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आरोपी युवक और उसकी पत्नी दोनों ही एचआईवी पॉजिटिव हैं। पुलिस ने यह भी बताया कि जब लड़की की मां पिछले हफ्ते घर से बाहर गई थीं तब उसने इस वारदात को अंजाम दिया और अपनी बेटी को मुंह ना खोलने की धमकी भी दी थी।

Read More: पुष्पा स्टार Allu Arjun की वाइफ Sneha Reddy हैं बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत

लड़की ने जब इस घटना के बारे में अपनी एक पड़ोसी महिला को बताया तब वो नाबालिग पीड़िता को लेकर थाने पहुंची। जिसके बाद इस मामले में केस दर्ज किया गया। लड़की के आरोपी पिता तो भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म). और 506(2)(आपराधिक साजिश),के तहत केस दर्ज किया गया है। इसके अलावा पॉक्सो एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया गया है। पुलिस अब लड़की के मेडिकल रिपोर्ट की जांच कर रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि क्या वो भी अब एचआईवी पॉजिटिव है।

Read More: ‘जब तक पापा चुनाव नहीं जीत जाते नहीं करूंगी शादी’ नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया का ऐलान

 
Flowers