State Backward Classes Commission Chairman Gauri Shankar Bisen

MP News : राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष गौरी शंकर बिसेन ने दिया नया नारा, ‘अबकी बार फिर शिवराज’

State Backward Classes Commission Chairman Gauri Shankar Bisen: राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष गौरी शंकर बिसेन ने नया नारा दिया है।

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 02:14 PM IST, Published Date : March 27, 2023/2:14 pm IST

State Backward Classes Commission Chairman Gauri Shankar Bisen : भोपाल। पूर्व मंत्री और मध्यप्रदेश राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष गौरी शंकर बिसेन ने नया नारा दिया है। 2023 में भाजपा की जीत का दावा करते हुए बिसेन का कहा कि अबकी बार पांचवी बार फिर शिवराज। आगामी चुनाव में पिछड़ा वर्ग अहम भूमिका निभाएगा। भाजपा ने सबसे ज्यादा पिछड़ा वर्ग के मुख्यमंत्री दिए है। उमाभारती,बाबूलाल गौर और शिवराज सिंह चौहान सभी पिछड़ा वर्ग के मुख्यमंत्री बने है। और पांचवी बार भी शिवराज सिंह चौहान ही मुख्यमंत्री बनेंगे।

read more : मुश्किलों में पड़ी Taapsee Pannu, एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग, ये है मामला 

State Backward Classes Commission Chairman Gauri Shankar Bisen : इसके अलावा बिसेन ने पिछड़ा वर्ग के उत्थान को लेकर कहा कि आयोग जल्द ही राष्ट्रीय स्तर की संगोष्ठी करने वाला है। जिसमें मध्यप्रदेश ही नहीं बल्कि देश भर के पिछड़ा वर्ग के मुख्यमंत्रियों को आमंत्रित किया जाएगा और रिपोर्ट केन्द्रिय गृह मंत्री अमित शाह को सौपेंगे।

read more : Surajpur News : स्थगित किया गया कुदरगढ़ महोत्सव, बाघ के हमले से दो ग्रामीणों की मौत के बाद कलेक्टर दिया आदेश 

State Backward Classes Commission Chairman Gauri Shankar Bisen : ये कार्यक्रम छिदवाड़ा या फिर जबलपुर में आयोजित किया जा सकता है। साथ ही बिसेन ने प्रदेश की अफरशाही को लेकर बयान दिया कि अफसर नियंत्रण में है। हालाकिएबालाघाट में आरटीओ पर भड़कने वाली घटना को लेकर कहा कि जो अधिकारी काम नहीं करते है उनकी आरती नहीं उतारी जाती है। बिसने ने छिदवाड़ा से चुनाव लड़ने की इच्छा भी जाहिर की है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें