PCC Chief Jitu Patwari On BJP

PCC Chief Jitu Patwari On BJP: केपी यादव का बीजेपी से टिकिट कटने पर पीसीसी चीफ का बड़ा बयान, कहा- अब ये योद्धा ज्योतिरादित्य सिंधिया को चटाएगा धूल

PCC Chief Jitu Patwari On BJP: केपी यादव का बीजेपी से टिकिट कटने पर प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी का बड़ा बयान सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2024 / 03:48 PM IST, Published Date : March 4, 2024/3:48 pm IST

PCC Chief Jitu Patwari On BJP : भोपाल। लोकसभा चुनावों को लेकर बीजेपी ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। भाजपा की पहली लिस्ट में देश की 195, वहीं मध्य प्रदेश की 24 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है। केपी यादव का बीजेपी से टिकिट कटने पर प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि केपी यादव जैसा योद्धा आएगा, ज्योतिरादित्य सिंधिया को धूल चटाएगा।

Read more: ISRO Chief S Somanath: ISRO चीफ एस सोमनाथ को कैंसर! बताया Aditya-L1 लॉन्च के दिन पता चला 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के गुना से लोकसभा उम्मीदवार होने पर जीतू पटवारी ने तंज कसा। कहा कि छोड़ो कल की बातें कल की बात पुरानी, नए दौर में लिखेंगे मिलकर नहीं कहानी। वहीं मोहन कैबिनेट के अयोध्या जाने पर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने निशाना साधते हुए कहा कि अयोध्या जाने का फैसला उनकी निजी है। लेकिन भगवान राम से उन्हें सद्बुद्धि मांगनी चाहिए। घोषणा पत्र के वादे पूरे करें। 15 दिन में 15000 करोड़ कर्ज ले चुके हैं।

Read more: Modi Ka Parivar: ‘मोदी का परिवार…’ शाह-नड्डा समेत कई नेताओं ने बदला अपना सोशल प्रोफाइल 

PCC Chief Jitu Patwari On BJP: पटवारी परीक्षा में फर्जीवाड़े की जांच रिपोर्ट सरकार कब जारी करेगी। जब से मोहन यादव CM बने हैं तब से क्राइम बढ़ा है।
विज्ञापन दे रहे हैं कि आज हम अयोध्या राम लला के दर्शन करने जा रहे हैं। बेरोजगारी महंगाई और घपले घोटालों को अंजाम दिया है। कांग्रेस भी दर्शन करेगी, हम राम यात्रा निकलेंगे। लोगों को बताएंगे कि किस तरह भाजपा ने आपको धोखा दिया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp