'महाकाल लोक' में सप्त ऋषियों की मूर्तियां हुई खंडित, वीडियो ट्ववीट कर कांग्रेस नेता बोले- अब राजदंड से नहीं बचेगा कोई |

‘महाकाल लोक’ में सप्त ऋषियों की मूर्तियां हुई खंडित, वीडियो ट्ववीट कर कांग्रेस नेता बोले- अब राजदंड से नहीं बचेगा कोई

उन्होंने ट्वीट पर एक वीडियो साझा करते हुए आंधी के ​कारण गिरी मूर्तियों को दिखाया है। और कहा है कि अब महाकाल के राजदंड से कोई नहीं बचेगा।

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2023 / 06:42 PM IST, Published Date : May 28, 2023/6:42 pm IST

Statues of seven sages were broken in ‘Mahakal Lok भोपाल। कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ट्ववीट कर भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से महाकाल लोक में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट पर एक वीडियो साझा करते हुए आंधी के ​कारण गिरी मूर्तियों को दिखाया है। और कहा है कि अब महाकाल के राजदंड से कोई नहीं बचेगा।

केके मिश्रा ने लिखा “भ्रष्टाचार लोक” के कारण उज्जैन स्थित “महाकाल महालोक” में स्थापित सप्त ऋषियों की मूर्तियां गिरी,खंडित हुई!!
भ्रष्टाचार की आंधी ने मचाया तांडव! अब महाकाल के राजदंड (सिंगोल) से कोई भी नहीं बचेगा,संदेश स्पष्ट. भक्तों की संसद है सबसे बड़ी… कहां है *जीरो टोलरेंस?*

read more: #IBC24Jansamvad : पूर्व सीएम कमलनाथ पर है हनुमानजी का आशीर्वाद, प्रदेश में होगी सत्य ही जीत, जानें विस चुनाव को लेकर पूर्व कांग्रेस विधायक ने और क्या कहा..

वहीं एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा ‘नरेंद्र मोदी जी,आपके हाथ आज ही राजदंड आया है, जिसके ऊपर विराजे हैं “नंदी बाबा”… महाकाल लोक का उद्घाटन आपने किया था, किंतु भ्रष्टों के खिलाफ जानकारी होने के बाद भी कुछ नहीं किया…अब बाबा के प्रिय नंदी का करिश्मा देखिए..

read more: मन की बात में PM मोदी ने बालोद जिले के जल संरक्षण अभियान को सराहा, जानें कब-कब हुआ छत्तीसगढ़ का जिक्र

 
Flowers