Students protested regarding Patwari recruitment exam scam in Indore

Indore News : MP पटवारी भर्ती परीक्षा घोटाले को लेकर छात्रों ने किया प्रदर्शन, कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर दिया धरना

Students protested regarding Patwari recruitment exam scam in Indore: पटवारी भर्ती परीक्षा में घोटाले को लेकर छात्रों ने आंदोलन शुरू कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  July 13, 2023 / 03:17 PM IST, Published Date : July 13, 2023/3:17 pm IST

Students protested regarding Patwari recruitment exam scam in Indore : इंदौर। प्रदेश में पटवारी भर्ती परीक्षा में घोटाले को लेकर छात्रों ने आंदोलन शुरू कर दिया है। गुरुवार को सैकड़ों अभ्यर्थी रैली के रूप में इंदौर के कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और यहां धरना दिया। इस आंदोलन में कई कोचिंग क्लास संचालक भी मौजूद रहे। छात्रों ने चयन प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए जमकर नारेबाजी भी की।

read more : Gold Price Today: मुंह के बल गिरे सोने के भाव, कीमत जानकर जानकर खिल जाएगा चेहरा, जानें ताजा रेट… 

Students protested regarding Patwari recruitment exam scam in Indore : कलेक्टर से मिलने के लिए छात्र काफी देर तक डटे रहे। जिसके बाद चयनित मुख्य लोगों ने कलेक्टर से भेंट कर उन्हें ज्ञापन सौंपकर अपनी मांगे उनके सामने रखी। इस दौरान छात्रों ने चयन को दूषित मानते हुए दोबारा परीक्षा कराने और मामले की जांच की मांग की। दरअसल, प्रदेश में हाल ही में पटवारी भर्ती परीक्षा के परिणाम आए हैं। इसमें चयनित टॉप-10 में से सात पटवारी ग्वालियर के एनआरआइ कालेज के सेंटर से ही चुने गए हैं। इसे लेकर चयन सूची पर सवाल खड़े हो गए हैं।

read more : अपना घर लेने का सपना होगा साकार, पीएम आवास योजना की आय सीमा बढ़ी, अब इनको भी मिलेगा फायदा 

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर शिवराज सरकार पर बोला हमला

मध्यप्रदेश पटवारी परीक्षा घोटाले को लेकर विपक्ष के साथ प्रदेश के छात्रों ने हल्ला बोल दिया है। कांग्रेस की ओर से कई नेता शिवराज सरकार को साधने के प्रयास में लगे हुए है। इसी बीच प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर शिवराज सरकार पर हमला बोल दिया है। उन्होंने लिखा कि मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार के शासन में एक बार फिर भर्ती में घोटाले की खबरें आ रही हैं। नौकरियों के लिए पदों की लाखों रुपए में बोली लगाए जाने की खबरें हैं और सरकार जांच कराने से क्यों कतरा रही है? भर्ती घोटालों से जुड़े होने के आरोप में भाजपा नेताओं का नाम ही क्यों सामने आता है? नौकरी के लिए भर्तियों में केवल घोटाले ही घोटाले हैं। भाजपा सरकार लाखों युवाओं का भविष्य अंधकार में क्यों डाल रही है?

 

सज्जन सिंह वर्मा ने ट्वीट कर शिवराज सरकार पर साधा निशाना

इसी बीच कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने ट्वीट कर शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि शिवराज के व्यापम भ्रष्टाचार के खिलाफ इंदौर में हजारों युवा कलेक्टर कार्यालय का घेराव कर रहे!! इस भ्रष्टाचारी सरकार का एक ही मकसद है परीक्षाओं के नाम पर बेरोजगार युवाओं से फीस वसूलना और उनकी नौकरी किसी और को बेच देना।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें