Teacher did Romance With Lady in the School, Video Viral in Social media

स्कूल में ही महिला के साथ रंगरलियां मना रहे थे गुरुजी, किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

महिला के साथ रंगरलियां मना रहे थे गुरुजी : Teacher did Romance With Lady in the School, Video Viral in Social media

Edited By: , August 19, 2022 / 12:23 PM IST

अलीराजपुरः Teacher did Romance With Lady  मध्यप्रदेश के आलीराजपुर जिले में एक शिक्षक की गंदी हरकत का वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में शिक्षक एक महिला से अश्लील हरकतें करता दिख रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो जोबट विकासखंड में ग्राम सेवरिया बालक छात्रावास का है। आईबीसी24 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read more : खुशखबरीः इन लोगों के खाते में फिर पैसे आएंगे पैसे, सरकार जारी करेगी इस योजना की राशि 

Teacher did Romance With Lady  वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला से अश्लील हरकतें करता दिख रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो में दिखाई दे रही महिला एक हॉस्पिटल में खाना बनाने का काम करती है। शिक्षक ने महिला को स्कूल में बुलाकर अश्लील हरकत कर रहा था। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Read more : बीई, बीटेक, एमबीए समेत इन 8 कोर्स की पढ़ाई के लिए अब देने होंगे इतने पैसे, विनियामक समिति ने तय की फीस 

वीडियो सामने आने के बाद जनजाति कार्य विभाग की सहायक आयुक्त जानकी यादव ने बालक छात्रावास के अधीक्षक दीपसिंह चमका को प्रथम दृष्टया दोषी मानते हुए उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की है और हॉस्टल अधीक्षक के पद से निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में उन्हें खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय चंद्रशेखर आजाद नगर में अटैच किया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक