सुहागरात में दुल्हन ने किया ऐसा नाटक, फिर छत से कूदकर हो गई फरार | The bride did such a drama in the honeymoon, then escaped by jumping off the roof

सुहागरात में दुल्हन ने किया ऐसा नाटक, फिर छत से कूदकर हो गई फरार

एमपी के भिंड (Bhind) शहर में शादी के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है, यहां के गोरमी इलाके में रहने वाले लड़के ने दो लोगों

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : August 1, 2021/12:12 pm IST

भिंड: bride escaped by jumping :  एमपी के भिंड (Bhind) शहर में शादी के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है, यहां के गोरमी इलाके में रहने वाले लड़के ने दो लोगों को शादी के लिए दुल्‍हन (Bride) ढूंढने को कहा था, इसके लिए 90 हजार भी दिए थे लेकिन शादी की रात ही दुल्‍हन भाग गई।

ये भी पढ़ें: वोडाफोन मध्यस्थता फैसले के खिलाफ भारत की अपील पर सिंगापुर की उच्च अदालत में सुनवाई सितंबर में

bride escaped by jumping : जानकारी के मुताबिक सोनू जैन को शादी के लिए दुल्‍हन नहीं मिल रही थी, उन्‍होंने इस बात का जिक्र ग्‍वालियर में रहने वाले अपने परिचित उदल खटीक से किया, उदल ने कहा, ‘मैं आपकी शादी करा दूंगा लेकिन इसके लिए 1 लाख रुपये देने होंगे।’ बाद में 90 हजार रुपये में बात तय हुई और वह एक महिला को लेकर गोरमी आया। उसके साथ जितेंद्र रत्नाकर नाम का व्‍यक्ति भी था, इसके बाद परिवार के सभी सदस्यों की मौजूदगी में सोनू जैन की शादी (Marriage) उस महिला से हुई। शादी के बाद सोनू के परिजनों ने दुल्‍हन को आशीर्वाद दिया और फिर सब लोग सोने के लिए चले गए, वहीं दुल्‍हन के साथ आए जितेंद्र रत्नाकर और अरुण खटीक भी एक कमरे में सोने चले गए।

ये भी पढ़ें: बाइडन प्रशासन ने शरणार्थियों को रोकने के लिए टेक्सास पर किया मुकदमा

इसी बीच दुल्‍हन ने अस्वस्थ होने का नाटक किया और थोड़ी देर के लिए छत पर जाने की बात कही, बाद में एक परिजन ने देखा कि दुल्‍हन छत पर नहीं है, वह छत से कूदकर भाग गई थी। इसके बाद दुल्‍हन की तलाश शुरू हुई और पुलिस (Police) में शिकायत की गई। पुलिस को दुल्‍हन मिल गई, जिसके बाद पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

तबियत खराब होने का बहाना बनाकर शादी के जोड़े में फरार हुई दुल्हन, पुलिस ने पकड़ा तो पता चला ये तो ‘लुटेरी दुल्हन’ है