The demand to include Nepali beer in the excise policy intensified

नेपाली बियर को आबकारी नीति में शामिल करने की मांग हुई तेज, सांसद शंकर लालवानी ने सीएम को पत्र लिखकर कही ये बात

The demand to include Nepali beer in the excise policy intensified, MP Shankar Lalwani wrote a letter to the CM saying this

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : November 14, 2022/2:24 pm IST

Shankar Lalwani wrote a letter to cm shivraj singh chouhan; इंदौर ; प्रदेश में एक और शराबबंदी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती लामबंद है, लेकिन इंदौर के भाजपा सांसद शंकर लालवानी नेपाली बियर की मध्यप्रदेश में ब्रिकी शुरू करवाना चाहते है। दरअसल,सांसद शंकर लालवानी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर नेपाली बियर को शराब नीति में शामिल करने की गुजारिश की है। सांसद ने इसे हैरिटैज शराब बताया है, जो कि चावल और जड़ी बूटी से बनाया जाता है। जिस तरह से महुआ शराब को हैरिटेज शराब के तौर पर शामिल किया गया है। उसी तरह से नेपाली जनजातीय समाज की बियर को भी शामिल किया जा सकता है।

यह भी पढ़े; ‘जब जया बच्चन को झाड़ियों के पीछे बदलने पड़े थे कपड़े’ अपनी नातिन के सामने खुद किया खुलासा

सांसद ने सीएम को पत्र लिखा

Shankar Lalwani wrote a letter to cm shivraj singh chouhan; शंकर लालवानी का कहना है, कि उन्होने नेपाली संस्कृति परिषद् के ज्ञापन को मुख्यमंत्री तक पहुंचाया था। क्योंकि समाज के लोग उनके पास आए थे। हालाकि,इस पत्र के बाद से कांग्रेस हमलावर हो गई है।कांग्रेस का आरोप है, कि भाजपा का दौहरा चरित्र है एक और भाजपा नेत्री शराबबंदी को लेकर आवाज उठा रही है। वहीं,दूसरी और भाजपा सांसद शराब को बढ़ावा दे रहे है। कांग्रेस इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी।

 
Flowers