The female doctor slapped the ward boy in front of everyone

इस बात पर महिला डॉक्टर ने सबके सामने वार्ड बॉय को जड़ा जोरदार तमाचा, अस्पताल में हुआ हंगामा, देखें वीडियो

Sanjay Gandhi Hospital in Madhya pradesh: जब म​हिला डॉक्टर ने वार्ड बॉय को जोरदार तमाचा जड़ दिया। इस मामले में पीड़ित युवक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : August 13, 2021/12:52 pm IST

रीवा। शहर के जिला अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब म​हिला डॉक्टर ने वार्ड बॉय को जोरदार तमाचा जड़ दिया। इस मामले में पीड़ित युवक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Read More News: नौकरी तलाशने राजधानी आई नवविवाहिता से गैंगरेप, झांसा देकर पति को कर दिया था रवाना

वार्ड बॉय को थप्पड़ मारने का यह मामला संजय गांधी अस्पताल का है। बताया जा रहा है कि अस्पताल में मरीज को बिस्तर नहीं मिलने पर बहस हो गया। इस बीच वार्ड बॉय मरीज को लेकर म​हिला डॉक्टर के पास पहुंच गया।

Read More News:  अमेरिका में शुरु हुआ भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न, टाइम्स स्क्वायर पर फहराया जाएगा सबसे बड़ा ध्वज

वहीं मरीज की हालत को देखते हुए तुरंत बेड उपलब्ध कराने जाने की गुहार लगाई। इस बीच महिला डॉक्टर को वार्ड बॉय पर इतना गुस्सा आया कि उसने युवक को जोरदार तमाचा जड़ दिया। भड़के लोगों ने महिला डॉक्टर की इस हरकत का विरोध किया। वहीं मामले की शिकायत अमहिया थाने में दर्ज कराई है। लोगों को कहना है कि डॉक्टरों की लापरवाही के आए दिन ऐसे मामले सामने आते हैं। वहीं वार्ड बॉय को थप्पड़ मारने के इस मामले में अस्पताल के CMO ने जांच के आदेश दिए हैं।

Read More News: अफगानिस्तान से असैन्य कर्मियों की सुरक्षित वापसी के लिए काबुल में सैनिकों को तैनात कर रहा अमेरिका