Pati ne exam center pahuch fadi answersheet

पत्नी को नहीं पढ़ाना मुझे, एग्जाम हॉल में घुसकर पति ने किया ऐसा काम, परीक्षा देने पहुंची थी पत्नी

Pati ne exam dene se kiya mana पत्नी परीक्षा दे रही थी, कॉलेज में घुसकर पति ने फाड़ दी कॉपी, कहा- मुझे नहीं पढ़ाना

Edited By :   Modified Date:  July 23, 2023 / 01:04 PM IST, Published Date : July 23, 2023/1:04 pm IST

Pati ne exam dene se kiya mana: शिवपुरी। ज्योति मौर्य का मामला सामने आने के बाद ऐसी कई खबरें आई हैं कि पतियों ने अपनी पत्नी की नौकरी की तैयारियों को रोक दिया है। कुछ पतियों ने पत्नी को कोचिंग सेंटर जाने पर पाबंदी लगा दी है। कुछ ऐसा ही मामला शिवपुरी में सामने आया है जहां शादी के चार साल बाद भी पत्नी पढ़ना चाहती थी। इसके चलते उसने तीन महीने मायके में रहकर तैयारी की। भोज मुक्त यूनिवर्सिटी से बीए फायनल का फॉर्म भरा। शनिवार को पिछोर के छत्रसाल कॉलेज में परीक्षा देने पहुंची। लेकिन पति को यह सब नागवार गुजरा।

Pati ne exam dene se kiya mana: जिसके बाद वह भी कॉलेज जा पहुंचा और परीक्षा कक्ष में घुसकर पत्नी की कॉपी फाड़ कर उसके भविष्य के सपनों को तार-तार कर दिया। कक्ष में मौजूद हक्के- बक्के परीक्षक ने चपरासी की मदद से पति को पकड़ा और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। हालांकि कोई लिखित शिकायत न करने से पुलिस ने बाद में उसे छोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि कोई लिखित शिकायत आएगी तो उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

Pati ne exam dene se kiya mana: महिलाओं को बराबरी का दर्जा देने का दावा करने वाले समाज में यह कहानी 25 साल की आरती लोधी की है। तहसील करैरा निवासी मनमोहन लोधी की पत्नी आरती का 22 जुलाई को समाजशास्त्र का पेपर था। वह परीक्षा कक्ष में बैठी पेपर दे रही थी। शाम 4.30 बजे करीब उसका पति मनमोहन वहां पहुंचा और उसने उसकी उत्तरपुस्तिका छीनकर फाड़ दी।

Pati ne exam dene se kiya mana: आरती का मायका तहसील पिछोर में है। तीन महीने से वह मायके में रहकर परीक्षा की तैयारी कर रही थी। दोनों के कोई संतान नहीं है। डेढ़ साल पहले उसके पिता की मृत्यु भी हो चुकी है। इस बीच आरती ने बीएड भी कर लिया। आरती ने कॉलेज प्रबंधन को आवेदन दिया है कि फटी कॉपी जांचें या दोबारा पेपर देने दें।

ये भी पढ़ें- दलित युवक के साथ शर्मनाक घटना आई सामने, चेहरे पर फेंकी ये गंदी चीज

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा- ‘BJP को वोट देना, मतलब बच्चियों से रेप होना’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें