Sajjan Singh Verma Remove Congress Name

Kamal Nath Update: नकुलनाथ के बाद अब पूर्व मंत्री ने भी कांग्रेस को कहा अ​लविदा! कमलनाथ के साथ ले सकते हैं बीजेपी की सदस्यता

Sajjan Singh Verma Remove Congress Name कमल नाथ के सबसे करीबी नेता ने हटाया कांग्रेस का नाम, क्या ये भी छोड़ेगे पार्टी का दामन

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2024 / 03:20 PM IST, Published Date : February 17, 2024/2:57 pm IST

Sajjan Singh Verma Remove Congress Name: भोपाल। लोकसभा चुनाव से पहले मध्यप्रदेश कांग्रेस में हड़कंप मचा हुआ है। ऐसा इसलिए क्योंकि कहा जा रहा है पूर्व सीएम कमल नाथ और नकुस नाथ कांग्रेस पार्टी से दशकों पुराना नाता तोड़ने वाले हैं। कमल नाथ आज दिल्ली जा रहें है इसके बाद सीधे अपने बंगले जाएंगे। इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि वो आज भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से भी मुलाकात कर सकते हैं।

Sajjan Singh Verma Remove Congress Name: कमल नाथ और नकुल नाथ के बीजेपी में जाने की अटकले इसलिए और तेज होती जा रहीं है क्योंकि एक के बाद कांग्रेस के बड़े नेता संकेत दे रहें है। अब कमलनाथ के सबसे करीबी पूर्व सांसद और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने अपनी प्रोफाइल से कांग्रेस हटा लिया है। बता दें सज्जन सिंह वर्मा पार्टी के दिग्गज नेता है और उन्हें कमल नाथ का सबसे करीबी माना जाता है। कमल नाथ के दिल्ली रवाना होने के बाद कई नेताओं के फोन बंद हो गए है। जिसके बाद कई नेताओं के बीजेपी में जाने की बात ने तूल पकड़ लिया है।

Sajjan Singh Verma Remove Congress Name: बता दें हाल ही में नकुल नाथ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कांग्रेस हटा दिया। इसके बाद कांग्रेस मीडिया कमेटी के अध्यक्ष के के मिश्रा ने कई महीनों बाद अपनी प्रोफाईल में से कमलनाथ की फोटो हटाकर खुद की फोटो लगाई है। इसके बाद सियासी गलियारों में इस बातों ने और तूल पकड़ लिया है। जिसके बाद से लोगों ने ये मान लिया है कि कमलनाथ और नकुलनाथ कांग्रेस पार्टी छोड़ रहे हैं। अब देखना होगा कि मध्यप्रदेश की सियासत आज क्या करवट लेती है।

Sajjan Singh Verma Remove Congress Name: खबरों की मानें तो विधानसभा चुनाव के बाद से ही पार्टी में कमलनाथ का कद घटा है, जिसके बाद से वो नाराज चल रहे हैं। कमलनाथ पिछले 4 दिनों से अपने क्षेत्र छिंदवाड़ा के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने लगातार अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मुलाकात कर चर्चा की। बताया जा रहा है कि कल देर रात कमलनाथ और कार्यकर्ताओं की अहम बैठक हुई थी, जिसके बाद उन्होंने अपना पांच दिवसीय छिंदवाड़ा दौरा रद्द कर दिया और आज दिल्ली रवाना हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Vivo New Phone: 22 फरवरी को आ रहा Vivo का मिड रेंज फोन धांसू फोन, ये फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश

ये भी पढ़ें- Kamal Nath may join BJP!: भगवामय होने जा रहें कमल और नकुल, अब इस कांग्रेस नेता ने दिया हिंट

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers