The person entered the bathroom got information about the bomb in train

बाथरूम में घुसे शख्स को मिली ट्रेन में बम होने की सूचना, स्टेशन में मची अफरा-तफरी, फिर हुआ ये…

Bomb in train : नर्मदापुरम जिले के इटारसी जंक्शन पर पहुंची 19713 जयपुर सिकंदराबाद एक्सप्रेस में बम की सूचना से रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : July 10, 2022/9:26 pm IST

होशंगाबाद : Bomb in train : नर्मदापुरम जिले के इटारसी जंक्शन पर पहुंची 19713 जयपुर सिकंदराबाद एक्सप्रेस में बम की सूचना से रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। ट्रेन के 2 कोच के वॉशरूम में बम होने की सूचना से स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल था। सूचना मिलते ही नर्मदापुरम पुलिस, बम डिस्पोजल स्क्वाड, डाग स्क्वाड सहित स्टेशन पर पहुंची और जांच शुरू की गई।

यह भी पढ़े : बीपी के मरीजों के लिए वरदान है ये फल, सुबह में खाली पेट करे सेवन

ट्रेन को करवाया गया खाली

Bomb in train :  एसपी गुरकरन सिंह सहित पुलिस अधिकारी आरपीएफ, जीआरपी ने मौके पर पहुंचकर प्लेटफॉर्म 2 और 3 को ब्लॉक करके ट्रेन को खाली कराया। इस दौरान ट्रेन के सभी कोच की जांच की गई। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान इनपुट के अनुसार कोई संदिग्ध वस्तु नही मिली। करीब 3 घंटे की जांच के बाद ट्रेन को रवाना किया गया।

यह भी पढ़े : 30 की उम्र में ढीली पड़ गई है त्वचा, तो स्किन टाइटनिंग के लिए अपनाएं ये घरेलू उपाय… 

ट्रेन के बाथरूम में मिली थी पर्ची

Bomb in train :  एसपी डॉ गुरकरण सिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि ट्रेन के 2 कोच में पर्ची मिली थी जिनमे ट्रेन में बम होने की सूचना थी। ट्रेन के 6 कोच में सफर कर रहे प्रवीण शर्मा को वॉशरूम में पर्ची मिली थी जिसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी थी। सूचना मिलने पर बम स्क्वाड आरपीएफ जीआरपी और डाग स्क्वाड के साथ सबसे पहले ट्रेन को खाली कराया गया।

यह भी पढ़े : नशे में धुत युवक कर रहा था हवाई फायरिंग, गोली लगने से हुई मां की मौत 

3 घंटे की जांच के बाद रवाना हुई ट्रेन

Bomb in train :  करीब 3 घंटे जांच कर ट्रेन के सभी कोच की सर्चिंग कराई। मौके से कोई संदिग्ध वस्तु नही मिली। ट्रैन की जांच पूरी होने पर ट्रेन को रवाना किया गया। पुलिस ने बताया कि सूचना देने वाला कोई कालर नही था और धमकी जैसा कोई इनपुट नही था बल्कि जान बचाने की सूचना थी इसलिए फिलहाल कोई मामला दर्ज नही किया गया है अब किसने यह पर्ची चिपकाई इसकी जांच रेलवे करेगा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें