4 district presidents resigned in mp Congress: नहीं रुक रहा इस्तीफों का दौर

कांग्रेस में नहीं रुक रहा इस्तीफों का दौर, एमपी में 4 नेताओं ने छोड़ा पद

4 district presidents resigned in mp Congress: कांग्रेस में नहीं रुक रहा इस्तीफों का दौर, एमपी में 4 नेताओं ने छोड़ा पद

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : August 26, 2022/4:36 pm IST

4 district presidents resigned in mp Congress: भोपाल। हाल ही में मुरैना से विधायक राकेश मावई ने जिलाध्यक्ष के पद से इस्तीफा दिया था। जिसके बाद कल पीसीसी कार्यालय में बड़ी बैठक आयोजित की गई थी। बैठक के बाद आज तीन और जिला अध्यक्षों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। जिसमें जिसमें अनूपपुर से फुंदेलाल मार्को, खरगौन से झूमा सोलंकी और रतलाम से हर्ष विजय गहलोत का नाम शामिल है। सभी अध्यक्षों ने फिर चुनाव लड़ने और तैयारी को लेकर इस्तीफा दिया है।

ये भी पढ़ें- पत्नी का खौफ! महीने भर से 100 फीट ऊंचे पेड़ पर रह रहा पति, बोला- बहुत मारती है घरवाली

पार्टी के फॉर्मूले पर करेंगे काम

4 district presidents resigned in mp Congress: इससे पहले मुरैना से राकेश मावई ने 2 दिन पहले ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इस्तीफे के बाद मावई ने कहा था कि वे प्रदेश अध्यक्ष के फॉर्मूले एक पार्टी एक पद पर काम कर रहे है। लेकिन ऐसा माना जा रहा था कि वे नगरिय निकाय चुनाव से ही पार्टी से नाराज चल रहे थे। इतना ही नहीं पार्टी में उनकी सुनवाई भी नहीं हो रही थी। अपनों को टिकट न मिलने से नाराज मावई ने अपने पद से इस्तीफा दिया।

ये भी पढ़ें- कोर्ट ने याचिका की खारिज, तय समय पर ही होगी IIT JEE एडवांस 2022 की परीक्षा

इस्तीफे का दौर जारी

4 district presidents resigned in mp Congress: कांग्रेस में इस वक्त सियासी घमासान मचा हुआ है। जहां एक ओर कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाब नबी आजाद ने पार्टी से इस्तीफा दिया है तो वही उनके समर्थन में 5 और कार्यकर्ताओं ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं है। कांग्रेस को एक के बाद एक झटकों का सामना करना पड़ रहा है। मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस में अंदरूनी खीतचान के बीच इस्तीफे का दौर जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें