Sex with Girl

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर छात्रा को किया बेहोश, फिर चार लोगों ने बनाया हवस का शिकार, लड़की के होश में आते ही कर दिया ये कांड

Girl gang raped in Gwalior : ग्वालियर में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही आदिवासी छात्रा को चार युवकों ने अपनी हवस का शिकार बना लिया।

Edited By :   |  

Reported By: Nasir Gouri

Modified Date:  May 29, 2024 / 07:08 PM IST, Published Date : May 29, 2024/7:08 pm IST

Girl gang raped in Gwalior : ग्वालियर। ग्वालियर में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही आदिवासी छात्रा को चार युवकों ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। नर्सिंग की पढ़ाई के दौरान इस आदिवासी युवती की अपने सहपाठी कृष्ण शर्मा से मुलाकात हुई थी। कृष्ण शर्मा ने इस लड़की को अपने तीन साथियों लाल सिंह, मोहर सिंह त्यागी और नरेश सिंह के साथ कार में भेज दिया और कहा कि यह उसे किसी अच्छे हॉस्पिटल में नौकरी पर लगवाने की बात करा देंगे।

read more : Uttarakhand News: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने स्वर्ण मंदिर के दर्शन कर टेका मत्था, वाहेगुरु जी से की प्रदेश और देशवासियों की सुख-समृद्धि की अरदास 

छात्रा इन लोगों की बातों में आ गई और उनके साथ चली गई। इस दौरान लड़की को कोल्ड ड्रिंक में इन बदमाशों ने कोई नशीला पदार्थ दे दिया। इसके बाद लड़की बेहोश हो गई। तीन दिन तक हैं चारों बदमाशों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया। चारों ही बदमाश लड़की को इधर-उधर घुमाते रहे। इस बीच सात नंबर चौराहे के पास लड़की को कुछ होश आया और उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। तब हाईवे के किनारे इस पीडिता को छोड़कर बदमाश भाग निकले।

 

पुलिस ने मामले की गंभीरता देखते हुए चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके खिलाफ गैंगरेप दलित उत्पीड़न धमकाने और आपराधिक षडयंत्र करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है ।आदिवासी युवती बैतूल जिले की रहने वाली है और यहां नर्सिंग की पढ़ाई के लिए आई थी। यहां उसकी पहचान कृष्ण शर्मा से हुई थी। जिसने उसे किसी अच्छे अस्पताल में नौकरी लगवाने का झांसा दिया था।

 

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp