Selected teachers will get appointment: इंतजार हुआ खत्म

इंतजार हुआ खत्म, चयनित शिक्षकों को मिलने जा रही नियुक्ति, मुख्यमंत्री ने किया ऐलान

Selected teachers will get appointment: इंतजार हुआ खत्म, चयनित शिक्षकों को मिलने जा रही नियुक्ति, मुख्यमंत्री ने किया ऐलान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : August 28, 2022/4:04 pm IST

Selected teachers will get appointment: भोपाल। मध्य प्रदेश में लंबे समय से सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे चयनित शिक्षकों के लिए अच्छी खबर है। अगले महीने 4 सितंबर को सीएम शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के 18 हजार चयनित शिक्षकों को नियुक्ति पत्र देंगे। भोपाल के जंबूरी मैदान पर यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इसके लिए चयनित शिक्षकों को बुलावा भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें- अब नो टेंशन…15 मिनट में फुल चार्ज होगी आपकी इलेक्ट्रिक कार, दौड़ेगी 1000 किलोमीटर तक, जानिए क्या है फंडा

जंबूरी मैदान में होगा कार्यक्रम

Selected teachers will get appointment: ट्वीट कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसकी जानकारी दी है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर के कार्यक्रम में इसकी जानकारी दी। सीएम ने इस दौरान 3 सितंबर को कार्यक्रम आयोजित करने की जानकारी दी थी। लेकिन बाद में सीएम ने ट्वीट कर लिखा कि 4 सिंतबर को जंबूरी मैदान पर 18 हजार चयनित शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें- एक महोत्सव ऐसा भी! पिकनिक मनाने चले हाथी, जानें क्या है पूरी खबर…

शिक्षकों ने खोला था मोर्चा

Selected teachers will get appointment: बता दें कि शिक्षकों की नियुक्ति के लिए साल 2018-19 में परीक्षा आयोजित की गई थी। इसमें चयनित शिक्षक लंबे समय से नियुक्ति की मांग करते आ रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि सरकार के खिलाफ लगातार आंदोलन भी किए गए। जिसके बाद अब सरकार ने इसकी तारीख घोषित की है। अगले महीने के शुरूआत में ही सीएम शिवराज चयनित शिक्षकों को नियुक्ति पत्र देंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers