Death Selfie: प्रेमिका के प्रेग्नेंट होने पर सदमे में आया युवक, भेज दी मौत की सेल्फी |

Death Selfie: प्रेमिका के प्रेग्नेंट होने पर सदमे में आया युवक, भेज दी मौत की सेल्फी

Death Selfie: मध्य प्रदेश के रीवा से हैरान करने वाली खबर आयी है जहां युवक ने प्रेमिका को सेल्फी भेजकर फांसी लगा ली। खुदकुशी के पहले युवक व्हाट्सएप कॉलिंग पर प्रेमिका से बात कर रहा था

Edited By :   Modified Date:  November 30, 2022 / 02:23 PM IST, Published Date : November 30, 2022/2:22 pm IST

Death Selfie: रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा से हैरान करने वाली खबर आयी है जहां युवक ने प्रेमिका को सेल्फी भेजकर फांसी लगा ली। खुदकुशी के पहले युवक व्हाट्सएप कॉलिंग पर प्रेमिका से बात कर रहा था, इसी दौरान उसने प्रेमी को अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी, इसके बाद वह घबरा गया और खतरनाक कदम उठा लिया।

बता दें कि समान थाना के संजय नगर की घटना है, पुलिस के मुताबिक, अतरैला का रहने वाला 29 साल का विनय कुमार द्विवेदी संजय नगर के एक घर में किराए पर रहता था, सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि युवक फांसी के फंदे पर झूल रहा है, उसका मोबाइल बिस्तर पर पड़ा था। जांच करने पर पता चला कि युवक ने मरने से पहले सुसाइड करने की फोटो प्रेमिका को भेजी है।

read more: Jagdalpur CRPF Camp में शहीद को नमन | नक्सली हमले में शहीद हुआ था जवान

Death Selfie:  घटना वाली रात युवती ने अपने प्रेग्नेंट होने की बात युवक को बताई थी, इस बात से युवक परेशान हो गया, इसके बाद उसने खुदकुशी करने का प्लान बनाया, पुलिस को जब्त फोन में कई संदिग्ध सामग्री मिली है। परिजनों ने बताया कि विनय विद्युत विभाग के सब स्टेशन में मेंटेनेंस का काम करता था, रविवार को उसने बताया कि वह काम खत्म करने के बाद किसी दोस्त के घर खाना खाने जाएगा, वह रात में अपने किराए के मकान में रुक जाएगा। सुबह उसकी मौत हो गई।

read more: 0th-12th Board Exams 2023: इन राज्यों ने जारी किया शेड्यूल, कब होंगे 10वीं-12वीं बोर्ड के एग्जाम? जानें