Theft in the famous Salkanpur temple, more than 10 lakh cash was stolen

मशहूर सलकनपुर मंदिर में हुई चोरी, 10 लाख से ज्यादा नगदी पर साफ किया हाथ

Theft in Salkanpur temple : मध्य प्रदेश में सीहोर के मशहूर सलकनपुर मंदिर के ‘स्ट्रॉन्गरूम’ से लाखों रुपये की चोरी का मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : November 16, 2022/6:35 am IST

सीहोर : Theft in Salkanpur temple : मध्य प्रदेश में सीहोर के मशहूर सलकनपुर मंदिर के ‘स्ट्रॉन्गरूम’ से लाखों रुपये की चोरी का मामला सामने आया है। पुलिस तथा मंदिर ट्रस्ट के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। सलकनपुर, भोपाल से करीब 80 किलोमीटर दूर स्थित है तथा मध्य भारत में देवी विंध्यवासिनी का प्रमुख मंदिर है।

यह भी पढ़ें : चुनाव से पहले अपने पार्टी के खिलाफ दिग्गज नेता ने दिया बड़ा बयान, कहा – अन्य पार्टी में जाने का प्रयास कर रही

Theft in Salkanpur temple : यह घटना सोमवार और मंगलवार की मध्यरात्रि की है। मंदिर ट्रस्ट के प्रमुख महेश उपाध्याय ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में दो लोगों को छह बोरियों में नकदी भरते हुए देखा जा सकता है। बाद में दो बोरियां मंदिर के बाहर मिलीं। उन्होंने कहा, ‘‘प्रत्येक बोरी में लगभग दो लाख रुपये थे। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।’’ पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने बताया कि इस घटना के बाद मंदिर की सुरक्षा के लिए तैनात पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें