IAS officer niyaz khan tweet: देश में स्थिर सरकार की वकालत करना पड़ा भारी

इस IAS को देश में स्थिर सरकार की वकालत करना पड़ा भारी, हटाना पड़ा ट्वीट, छिड़ा विवाद

IAS officer niyaz khan tweet: इस IAS को देश में स्थिर सरकार की वकालत करना पड़ा भारी, हटाना पड़ा ट्वीट, छिड़ा विवाद

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : August 8, 2022/2:44 pm IST

IAS officer niyaz khan tweet: भोपाल। मध्य प्रदेश के आइएएस अधिकारी नियाज खान फिर चर्चाओं में हैं। इस बार उन्होंने शासन व्यवस्था को लेकर ट्वीट किया है। नियाज खान ने कहा कि देश में स्थिरता के लिए एक पार्टी की ही सरकार रहनी चाहिए। वर्तमान केंद्र सरकार को बीस साल तक शासन करना चाहिए। लेकिन, बाद में उन्‍होंने अपने इस ट्वीट को हटा‍ लिया है।

ये भी पढ़ें- महीने के आखिरी में सीएम लेंगे अधिकारियों की क्लास, विकास कार्यों सहित इन कामों की होगी समीक्षा

IAS officer niyaz khan tweet: लोक निर्माण विभाग के उप सचिव नियाज खान ने ट्वीट किया कि कई दलों वाली सरकार में हर कोई अपने हिसाब से काम करना चाहता है, जिससे कुछ ही सेकंड में ढांचा बिखर जाता है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से सरकार ठोस कदम उठा रही है, उससे वतर्मान सरकार को दो दशक तक रहना चाहिए। यह देश में स्थिरता के लिए भी आवश्यक है।

ये भी पढ़ें- प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में उतार-चढ़ाव, राहत की बात कोई गंभीर नहीं

IAS officer niyaz khan tweet: गौरतलब है कि खान ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर ट्वीट किए था कि फिल्म कश्मीरी पंडितों का दर्द दिखाती है। उन्हें पूरे सम्मान के साथ कश्मीर में सुरक्षित रहने की अनुमति दी जानी चाहिए। हालांकि नियाज खान ने इस ट्वीट को हटा दिया जिसके बाद इस ट्वीट पर सियासत गरमा गई। प्रदेश सरकार के मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा की विरोधी ताकतों के दबाब में नियाज खान ने ट्वीट हटाया है। उन्हें अपनी बात पर कायम रहना चाहिए सरकार उन्हें सुरक्षा मुहैया कराएगी। तो वहीं कांग्रेस अधिकारी को अपनी हद में रहने की नसीहत दे रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers