Three people injured in harsh firing at wedding ceremony

Harsh Firing In Wedding Ceremony : शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिंग में तीन लोग हुए घायल, 2 की हालत गंभीर

Harsh Firing In Wedding Ceremony : यहां कृष्णा मैरेज गार्डन में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग की गई। इस हर्ष फायरिंग में तीन लोग घायल हो गए।

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2024 / 11:38 AM IST, Published Date : March 3, 2024/11:38 am IST

भिंड : Harsh Firing In Wedding Ceremony : मध्य प्रदेश के भिंड जिले से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग की गई। इस हर्ष फायरिंग में 3 लोग घ्यायला हो गए हैं, इनमे से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : Nayab Tahsildar Call Recording: ‘मेरे पैसे वापस कर दो मुझे काम ही नहीं करवाना’ किसान ने नायब तहसीलदार से वापस मांगे रिश्वत में दिए पैसे, कॉल रिकॉर्डिंग वायरल

आरोपी हुआ फरार

Harsh Firing In Wedding Ceremony :  मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला देहात थाना क्षेत्र का है। यहां कृष्णा मैरेज गार्डन में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग की गई। इस हर्ष फायरिंग में तीन लोग घायल हो गए। इनमे से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया गया है। वहीं एकव्यक्ति का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुका था। पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुट गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers