तीन पुलिसकर्मियों की हत्या.. शिकारियों ने SI, प्रधान आरक्षक और सिपाही को उतारा मौत के घाट

three police man killed : हमला कर SI, प्रधान आरक्षक, सिपाही समेत की हत्या कर दी। फायरिंग में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं

Edited By: , May 14, 2022 / 08:30 AM IST

गुना। मध्यप्रदेश के गुना के जंगल में सनसनीखेज वारदात हुई हैं। शिकारियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर SI, प्रधान आरक्षक, सिपाही समेत की हत्या कर दी। फायरिंग में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। वारदात की सूचना मिलते ही SP और पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची हैं।

​यह भी पढ़ें: दिल्ली में तिमंजिला इमारत में भीषण आगजनी से 26 लोगों की मौत, कई लोग अभी भी फंसे हैं बिल्डिंग में, बढ़ सकता है मृतकों का आंकड़ा

शहरोक के जंगल में वारदात

जानकारी के अनुसार शहरोक के जंगल में शिकारियों के मूवमेंट की सूचना पुलिस को मिली थी, जिसके बाद पुलिस की एक टीम गश्त के लिए जंगल गई थी, इस बीच शिका​रियों ने पुलिस पर हमला कर दिया। फायरिंग में SI राजकुमार, हवलदार संतराम मीना और सिपाही नीरज भार्गव की मौत हो गई। वारदात में कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

​यह भी पढ़ें:  वर्मी कम्पोस्ट की अनिवार्य खरीदी को हटाने भाजपा किसान मोर्चा के पदाधिकारियों ने राज्यपाल के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन…

तीनों पुलिसकर्मी का शव जिला अस्पताल लाया गया हैं। यहां पोस्टमार्टम किया जाएगा। दूसरी ओर गुना में वारदात से सनसनी फैल गई है। वहीं जिला अस्पताल में अभी तक जनप्रतिनिधि नहीं पहुंचे हैं। SP और पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंची हैं।

​यह भी पढ़ें: केरल: बर्थडे के दिन ही 20 साल की नामी एक्ट्रेस शहाना का निधन, खिड़की की ​रेलिंग से लटकती मिली लाश

आरोपियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

गुना की घटना पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया हैं। मंत्री ने गुना की घटना को बहुत ही दुखद बताया हैं। कहा कि जो भी आरोपी है उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई होगी। मुख्यमंत्री भी पूरी घटना की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

बुलाई गई उच्चस्तरीय बैठक

गुना में तीन पुलिसकर्मियों की मौत मामले में सीएम शिवराज ने उच्चस्तरीय बैठक बुलाई हैं। संभावना जताई जा रही हैं कि सीएम शिवराज मामले में बड़ा एक्शन ले सकते हैं।