केरल: बर्थडे के दिन ही 20 साल की नामी एक्ट्रेस शहाना का निधन, खिड़की की ​रेलिंग से लटकती मिली लाश

बर्थडे के दिन ही 20 साल की नामी एक्ट्रेस का निधन, खिड़की की ​रेलिंग से लटकती मिली लाश! Actress Shahana Passes Away on His 20th Birthday

Edited By: , May 14, 2022 / 12:02 AM IST

कोझिकोड: Actress Shahana Passes Away  केरल के कोझिकोड इलाके से एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल एक्ट्रेस और मॉडल शहाना की शुक्रवार को मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आज उनका बर्थडे था और आज ही उनकी लाश खिड़की की रेलिंग से लटकती मिली है। बता दें कि डेढ़ साल पहले ही उनकी शादी हुई थी और एक्ट्रेस अपने पति सजद के साथ किराए के घर पर रहती थी। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया और पति सजद को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Read More: दिल्ली के मुंडका इलाके की इमारत में भीषण आगजनी, अब तक 20 लोगों का शव निकाला गया बाहर

खिड़की से लटकती मिली एक्ट्रेस की लाश

Actress Shahana Passes Away  रिश्तेदारों का मानना है कि शहाना को मर्डर हुआ है। शहाना की मां ने कहा, “मेरी बेटी ने हमेशा घरेलू हिंसा को लेकर बताया है। उसका पति उनपर हाथ छोड़ता था।” नामी मीडिया संस्थान से बातचीत में शहाना की मां ने कहा कि “वह कभी सुसाइड नहीं कर सकती, उसने हम सभी को अपने 20वें जन्मदिन पर बुलाया था। हम सभी ने उसका जन्मदिन मिलकर सेलिब्रेट करने की प्लानिंग की थी।”

Read More: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नामांतरण की प्रक्रिया को बनाया सरल, छत्तीसगढ़ भू राजस्व संहिता के कई प्रावधानों में किए गए संशोधन

शहाना की मां ने कहा कि गुरुवार की शाम शहाना ने मुझे कॉन्टैक्ट किया था। आज उसका 20वां जन्मदिन था। उसने मुझे कहा था कि वह मेरे घर आएगी बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए। मुझे नहीं लगता कि उसने सुसाइड किया। मां का आरोप है कि शहाना का मर्डर उसके पति सजद ने किया है। सजद ने शहाना को धमकी दी थी कि अगर उसने ऐडवर्टीजमेंट से आए पैसों का चेक उसको नहीं दिया तो वह उसे जान से मार डालेगा। शहाना ने उसे चेक देने से इनकार कर दिया था।

Read More: इस साल समय से पहले होगी मानसून की एंट्री, 27 मई केरल में दे सकता है दस्तक, मौसम विभाग ने जताई संभावना

डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

शहाना ने कोझिकोड में सजद से डेढ़ साल पहले शादी रचाई थी। कतर एयरलाइन्स में सजद काम करता है। शादी के बाद शहाना ने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने तमिल फिल्म में एक्टिंग की और कई ऐड फिल्में भी कीं। शहाना ने जब बहुत सारा पैसा कमाना शुरू कर दिया तो सजद ने कतर एयरलाइन्स में वापस जाकर काम करने से इनकार कर दिया। सजद, शहाना का काफी पैसा खर्च करता था।

Read More: छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा को हटाने के मुद्दे पर आपस में भिड़े ग्रामीण, कई पुलिस कर्मी घायल

शहाना के रिश्तेदारों ने कही ये बात

शहाना के रिश्तेदारों का कहना है कि सजद के परिवार ने 25 चीजों की डिमांड की थी। इसके बाद सजद के परिवार ने शादी के बाद भी डिमांड की। शहाना ने सभी चीजें अपने परिवार को बताई थीं। सजद और उसके परिवार ने शहाना का अपनी मां से भी मिलना बंद कर दिया था। बाद में शहाना किराए के घर में रहने लगी, लेकिन सजद ने उसे टॉर्चर करना बंद नहीं किया। पैसों की वह लगातार डिमांड करता रहा। परिवार का आरोप है कि सजद ने ही शहाना की जान ली है। कुछ दिनों पहले शहाना ने कम्प्लेंट दर्ज कराने की कोशिश की थी, क्योंकि सजद ने उसे टॉर्चर किया था। लेकिन सजद के दोस्त ने शहाना को मनाया और शहाना ने पुलिस कम्प्लेंट दर्ज नहीं कराई, वह घर वापस लौट आईं।

Read More: आत्मनिर्भर भारत सम्मेलन में श्रम विभाग को मिला पुरस्कार, राजभवन के सचिव को दिया प्रशस्ति पत्र