दिल्ली में तिमंजिला इमारत में भीषण आगजनी से 26 लोगों की मौत, कई लोग अभी भी फंसे हैं बिल्डिंग में, बढ़ सकता है मृतकों का आंकड़ा

दिल्ली में तिमंजिला इमारत में भीषण आगजनी से 26 लोगों की मौत,! 26 Persons Dies due to fire in a building in Delhi

Edited By: , May 14, 2022 / 12:26 AM IST

नई दिल्ली: 26 Persons Dies in Delhi देश की राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को मुंडका की एक इमारत में भीषण आग लग गई। आग लगते ही इलाके में अफरातफरी मच गई, जिसके बाद फायर ​ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ​ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है, वहीं दूसरी ओर बिल्डिंग में फंसे लोगों को भी बाहर निकाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि अब बिल्डिंग से 26 लोगों की लाश निकाली जा चुकी है। बताया जा रहा है किे मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है।

Read More: केरल: बर्थडे के दिन ही 20 साल की नामी एक्ट्रेस शहाना का निधन, खिड़की की ​रेलिंग से लटकती मिली लाश

26 Persons Dies in Delhi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को दिल्ली स्थित एक इमारत में आग लगने से हुई कई लोगों की मौत पर शोक जताया। मोदी ने ट्वीट कर कहा, ”दिल्ली में भीषण आग की घटना में लोगों की मौत से बेहद दुखी हूं। शोकाकुल परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं। मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

Read More: भोपाल के स्कूल और पुलिस थानों को उड़ाने की मिली धमकी, मची अफरातफरी, रशियन गर्ल के ईमेल आईडी से आया था मेल

वहीं दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘ इस दुखद घटना के बारे में जानकर स्तब्ध हूं और पीड़ा में हूं। मैं अधिकारियों के लगातार संपर्क में हूं। हमारे बहादुर दमकलकर्मी आग को काबू में करने और जिंदगियों को बचाने की कोशिश में लगे हुए हैं।’’

Read More: कानन पेंडारी में गिरा बिजली टावर, बिलासपुर, रतनपुर, कोटा इलाके में ब्लैक आउट 

पुलिस के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी के पश्चिमी इलाके में मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास स्थित तीन मंजिला व्यावसायिक इमारत में शुक्रवार शाम आग लग गयी जिससे इस हादसे में कम से कम 26 लोगों की मौत हो गयी और 12 अन्य झुलस गये।

Read More: कांग्रेस का नव संकल्प शिविर शुरू : पार्टी ने हमें बहुत कुछ दिया, अब कर्ज उतारने का समय…