Girl accuses TI of rape in Gwalior

Gwalior News : टीआई पर लगा युवती के साथ बलात्कार करने का आरोप! सहेली के साथ थाने पहुंचकर पीड़िता ने कराया मामला दर्ज, पुलिस अधिकारी फरार..

Girl accuses TI of rape in Gwalior: सोशल मीडिया पर एक युवती से दोस्ती करना ग्वालियर शहर के हजीरा थाना टीआई को महंगा पड़ गया।

Edited By :   Modified Date:  November 6, 2023 / 01:58 PM IST, Published Date : November 6, 2023/1:56 pm IST

Girl accuses TI of rape in Gwalior : ग्वालियर। सोशल मीडिया पर एक युवती से दोस्ती करना ग्वालियर शहर के हजीरा थाना टीआई को महंगा पड़ गया। टीआई की सोशल मीडिया के जरिए युवती से जान पहचान कर दुष्कर्म किया। युवती और उसके दो साथियों ने थाना टिआई को ब्लैकमेल कर 5 लाख रुपए ऐंठ लिए। लेकिन युवती का पैसे ऐठना जारी रहा। जिसकी शिकायत टिआई ने थाने में की पुलिस ने दो युवती और एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। वही युवती की शिकायत पर हजीरा थाना टीआई तिमेश छारी पर दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज की गई है। एसपी ने एफआईआर टिआई को निलंबित कर दिया है और केस की जानकारी लगते ही टिआई फरार हो गया है।

read more : CG Vidhan Sabha Chunav 2023: समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार में जुटी ये उम्मीदवार, कांग्रेस के घोषणा पत्र के माध्यम से लगी मतदाताओं को रिझाने

टीआई को गला लाखों का चूना

Girl accuses TI of rape in Gwalior : दरअसल ग्वालियर शहर के हजीरा थाना टीआई तिमेश छारी को भिंड निवासी युवती ने एक महीने पहले फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। इसलिए उससे दोस्ती हुई। फिर उससे फोन और वीडियो कॉल पर बातें होने लगी। मिलना जुलना शुरू हुआ तो इस दौरान टीआई ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। और युवती ने चोरी छुपे दुष्कर्म करने का वीडियो बना लिया। जिसके बाद युवती ने 5 लाख रुपए की मांग की। रूपए नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पैसा लेकर सांईबाबा मंदिर के पास बुलाया। बदनामी से बचने के लिए उसके बताए ठिकाने पर पांच लाख रुपए लेकर टीआई पहुंचे। वहां युवती के साथ उसकी सहेली और उसका साथी पवन भी था। इन लोगों को पैसा थमाया। लेकिन उसके बाद भी यह लोग नहीं माने और शनिवार रात को युवती फिर हजीरा थाने आ गई। जहां पांच लाख रुपए ओर की डिमांड की। धमकी दी पैसा नही दिया तो केस में फंसवा देगी। जिससे परेशान टीआई ने पडाव थाने पहुंचकर युवती और उसके साथियों के खिलाफ शिकायत की। तभी पुलिस ने उनकी शिकायत पर युवती और दोनों साथियों पर केस दर्ज किया।

टीम आई पर लगे बलात्कार के आरोप

टीआई छारी की शिकायत पर केस दर्ज होने का पता चलने पर युवती भी सहेली को लेकर थाने पहुंच गई। पुलिस अधिकारियों के सामने उसने टीआई को खरीखोटी सुनाई। युवती ने थाने में शिकायत कर पुलिस को बताया कि टीआई ने तीन दिन पहले उसे फोन कर बुलाया था। उसका स्कूटर खराब था तो वह कार से उसे लेने आए और अपने फ्लैट पर ले गए। वहां उसके साथ पार्टी कर बलात्कार किया और बर्दी का रौब दिखाकर उसे चुप रहने की धमकी दी। फिलहाल पुलिस ने टीआई की शिकायत पर दोनों युवती और एक युवक को गिरफ्तार किया है वहीं युवती की शिकायत पर टीआई के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर एसपी ने निलंबित कर दिया है मामला दर्ज होने की खबर लगते ही टीआई फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है।

 

पुलिस के अनुसार जानकारी

हजीरा थाना टीआई की सोशल मीडिया के जरिए युवती से जान पहचान कर दुष्कर्म किया। युवती और उसके दो साथियों ने थाना टीआई को ब्लैकमेल कर 5 लाख रुपए ऐंठ लिए। लेकिन युवती का पैसे ऐठना जारी रहा। जिसकी शिकायत टीआई ने थाने में की पुलिस ने दो युवती और एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं युवती की शिकायत पर हजीरा थाना टीआई तिमेश छारी पर दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज की गई है। एसपी ने एफआईआर टिआई को निलंबित कर दिया है और केस की जानकारी लगते ही टिआई फरार हो गया है।

 

(ग्वालियर से महेंद्र कुशवाहा की रिपोर्ट)

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp