Tikamgarh minor rape news

55 साल के शख्स ने 10 साल की बच्ची का किया रेप, सलाखों के पीछे जाने के डर से आरोपी ने उठाया ऐसा कदम…

Tikamgarh minor rape news 10 साल की नाबालिग से दुष्कर्म, अधेड़ ने किया दुष्कर्म, दुष्कर्म करने वाले आरोपी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2022 / 07:19 PM IST, Published Date : December 10, 2022/7:19 pm IST

Tikamgarh minor rape news: टीकमगढ़। मध्य प्रदेश में महिलाओं के सुरक्षा को लकेर तमाम प्रकार के दावे करने वाली सरकार एक बार फिर फेल होती नजर आ रही है। रोजाना महिलाओं ओर बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे है। ताजा मामला टीकमगढ़ से सामने आया है। टीकमगढ़ जिले के खरगापुर थाना क्षेत्र में 10 साल की नाबालिग बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। बच्ची के साथ गांव के ही 55 साल के चउदा अहिरवार ने रेप की घटना को अंजाम दिया। परिजनों की शिकायत पर शुक्रवार रात खरगापुर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुराचार सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। शनिवार सुबह आरोपी ने अपने खेत पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Tikamgarh minor rape news: खरगापुर थाना प्रभारी मैना पटेल ने बताया कि शुक्रवार शाम बच्ची की तबीयत खराब होने पर परिजन थाने लेकर आए। इस दौरान परिजनों ने बताया कि आरोपी चउदा अहिरवार ने उनकी बच्ची के साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी ने बच्ची को गर्भपात वाली गोलियां भी खिलाई। जिसके बाद बच्ची की हालत बिगड़ने लगी। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 376 सहित पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर बच्ची को शुक्रवार देर रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना की गई।

Tikamgarh minor rape news: पुलिस टीम ने रातभर आरोपी की तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। उन्होंने बताया कि बच्ची का उपचार जिला अस्पताल में जा रही है। फांसी के फंदे पर लटका मिला आरोपी एसडीओपी बीडी त्रिपाठी ने बताया कि आज पता चला कि आरोपी चउदा अहिरवार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जानकारी लगते ही पुलिस टीम मौके पर रवाना की गई। खरगापुर थाना प्रभारी मैना पटेल ने बताया कि आरोपी ने अपने खेत के पास पेड़ पर रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ में जुटी है। पीड़ित बच्ची जिला अस्पताल में भर्ती एसडीओपी ने बताया कि आरोपी ने बच्ची को गर्भनिरोधक गोलियों का सेवन कराया था। जिसके चलते उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल बच्ची का अस्पताल में उपचार जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers