Farmer consumed poison outside collector chamber

Tikamgarh News : किसान ने कलेक्टर चेंबर के बाहर खाया जहर, पत्नी ने लगाए ये आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Farmer consumed poison outside collector chamber: कलेक्टर चेंबर के बाहर एक किसान के जहर खाने का मामला सामने आया है।

Edited By :   |  

Reported By: Shashank Diwedi

Modified Date:  March 13, 2024 / 09:19 PM IST, Published Date : March 13, 2024/9:17 pm IST

टीकमगढ़ से शैलेंद्र द्विवेदी की रिपोर्ट

 

टीकमगढ़। टीकमगढ़ के कलेक्ट्रेट कार्यालय में बुधवार शाम कलेक्टर चेंबर के बाहर एक किसान के जहर खाने का मामला सामने आया है। जहर खाने के बाद किसान सचेंद्र कुशवाहा कलेक्टर अवधेश शर्मा के चेंबर से महज चंद कदमों की दूरी पर जमीन पर पड़ा उल्टियां करता रहा, लेकिन उसे किसी ने नहीं उठाया। इस दौरान उसकी पत्नी राधा कुशवाहा रो-रो कर मदद मांगती रही।

read more : Anganwadi Bharti 2024: 12वीं पास के लिए सुनहरा मौका, आंगनवाड़ी में निकली बंपर भर्ती, बिना देरी किए तुरंत करें अप्लाई… 

शहर के पुरानी टिहरी वार्ड नंबर 2 निवासी सचेंद्र पिता सिल्ले कुशवाहा उम्र 42 साल आज शाम करीब 7 बजे कलेक्टर अवधेश शर्मा के पास नामांतरण नहीं होने की शिकायत लेकर पहुंचा था। उसकी पत्नी राधा ने बताया कि कई सालों से जमीन का नामांतरण नहीं हो पा रहा है। मामले की शिकायत कई बार तहसीलदार, एसडीएम और कलेक्टर से कर चुके हैं। आज सुबह इस संबंध में कलेक्टर से मिले थे, तो उन्होंने तहसीलदार गोविंद सिंह ठाकुर से मिलने को कहा था।

 

दोपहर में जब तहसीलदार के पास पहुंचे तो उन्होंने नामांतरण निरस्त होने का कागज थमाकर कार्यालय से बाहर निकलवा दिया। इसकी शिकायत लेकर शाम को कलेक्टर के पास दोबारा गए थे। कलेक्टर ने भी डांट फटकार कर भगा दिया। कलेक्टर चैंबर से निकलने के बाद सचेंद्र ने चूहा मार दवा खा ली। इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ी और कलेक्टर चैंबर से थोड़ी दूरी पर वह जमीन पर गिर पड़ा और उल्टियां करने लगा। काफी देर तक वह जमीन पर पड़ा रहा, लेकिन कलेक्टर चेंबर के बाहर मौजूद सुरक्षा गार्ड और अन्य लोगों ने उसकी कोई मदद नहीं की।

 

देहात थाना पुलिस ने कराया भर्ती

कलेक्टर दफ्तर के कर्मचारियों ने किसान के जहर खाने की सूचना तत्काल देहात थाना पुलिस को दी। करीब आधा घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर हालत में किसान को उठाकर जिला अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल उसका जिला अस्पताल में इलाज जारी है। इस मामले में जब कलेक्टर और तहसीलदार को फोन लगाया तो दोनों ने फोन रिसीव नहीं किया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp