Tantrik had sex with a woman

बेटे की चाह में महिला ने लिया तंत्र-मंत्र का सहारा, तांत्रिक का डोल गया मन, फिर किया ये गंदा काम..

Tantrik had sex with a woman : कोतवाली थाना क्षेत्र में तंत्र-मंत्र और बेटे की चाहत में एक महिला से दुराचार का मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2024 / 05:13 PM IST, Published Date : January 17, 2024/4:59 pm IST

Tantrik had sex with a woman : टीकमगढ़। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ के कोतवाली थाना क्षेत्र में तंत्र-मंत्र और बेटे की चाहत में एक महिला से दुराचार का मामला सामने आया है। आरोपी तांत्रिक ने बेटा पैदा करवाने का भरोसा दिलाकर महिला का यौन शोषण किया। पीड़ित महिला की शिकायत पर कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी तांत्रिक इम्तियाज अली उर्फ राहत बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी तांत्रिक यूपी के गुरसराय का रहने वाला है। घटना देहात थाना क्षेत्र के भगत नगर कॉलोनी की बताई गई है।

read more : IND vs ENG Test Series : इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए ऐसी होगी टीम इंडिया, यहां देखें खिलाड़ियों के नाम 

Tantrik had sex with a woman : पुलिस ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला बेटा नहीं होने से परेशान थी। बेटे की चाहत में वह भगत नगर कॉलोनी निवासी इम्तियाज अली उर्फ राहत बाबा के पास पहुंची। राहत बाबा ने तंत्र-मंत्र का बहाना बनाकर महिला के साथ जबरन दुष्कर्म किया। परेशानी की हालत में महिला कोतवाली पहुंची और आरोपी तांत्रिक राहत बाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। एसपी ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

 

कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार को आरोपी को भगत नगर कॉलोनी स्थित मकान से गिरफ्तार किया गया। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपी तांत्रिक राहत बाबा को जेल भेज दिया गया है। मामले की जांच में जुटी पुलिस पुलिस अब इस मामले में अन्य लोगों से भी पूछताछ करने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी राहत बाबा यूपी के गुरसराय का रहने वाला है। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी टीकमगढ़ के कई अलग-अलग मोहल्ले में रह चुका है। पुलिस को संदेह है कि आरोपी ने इसके पहले भी कई लोगों को तंत्र-मंत्र का झांसा देकर शोषण किया होगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

टीकमगढ़ से शैलेंद्र द्विवेदी की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp