MP Assembly Election 2023

MP Assembly Election 2023 : आज विंध्य में प्रियंका तो महाकौशल में राहुल गांधी भरेंगे हुंकार, रोड शो कर करेंगे जनसभा को संबोधित

MP Assembly Election 2023: प्र‍ियंका गांधी रीवा, सतना और राहुल गांधी जबलपुर की पश्चिम, उत्तर-मध्‍य और पूर्व विधानसभा में रोड शो और सभा करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 9, 2023 / 06:35 AM IST, Published Date : November 9, 2023/6:35 am IST

MP Assembly Election 2023 : भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार तेज हो गया है। पीएम मोदी समेत कई केंद्रीय मंत्री एवं अन्य प्रदेशों के सीएम लगातार प्रदेश का दौरा कर जनता का आशीर्वाद मांग कर रहे हैं। आज फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। तो वहीं कांग्रेस की ओर कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी एमपी दौरे पर आ रहे है।

read more : PM Modi MP Visit : आज MP में PM मोदी समेत ये बड़े नेता भरेंगे हुंकार, अलग-अलग जगहों पर करेंगे जनसभा को संबोधित.. 

राहुल प्रियंका का एमपी दौरा

MP Assembly Election 2023 : गुरुवार को प्र‍ियंका गांधी रीवा, सतना और राहुल गांधी जबलपुर की पश्चिम, उत्तर-मध्‍य और पूर्व विधानसभा में रोड शो और सभा करेंगे। बता दें कि बुधवार को प्रिंयका गांधी ने ​इंदौर की विस सीट सांवेर का दौरा किया एवं जनसभा को संबोधित किया था। तो वहीं राहुल गांधी के एमपी में दौरे काफी कम देखे जा रहे हैं। प्रियंका गांधी विंध्य की धरती पर जनसभा को संबोधित करेंगी। तो वहीं महाकौशल जबलपुर में राहुल गांधी रोड शो कर जनसभा को संबोधित करेंगे। बुधवार को राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने जबलपुर का दौरा किया था।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp