Today's statement of Home Minister Narottam Mishra

लेखक डॉ.फरहत खान की पुस्तक पर सरकार का एक्शन, गृहमंत्री ने प्रदेश में हो रही गतिविधियों को लेकर कही ये बड़ी बात

Today's statement of Home Minister Narottam Mishra : मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश की गतिविधियों को लेकर बयान दिए है।

Edited By: , December 3, 2022 / 11:22 AM IST

Today’s statement of Home Minister Narottam Mishra : भोपाल। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश की गतिविधियों को लेकर बयान दिए है। गृहमंत्री ने मंडला जिले का जिक्र करते हुए कहा कि मंडला में 2 नक्सली मारे गए है। नक्सलियों के प्रतिशोध के लिए हमले की आशंका पर कहा कि MP में एन्टी नक्सल मूवमेंट तेज होगा। नक्सलवाद को आगे बढ़ने नहीं दिया जाएगा। इनामी नक्सली या तो मारे गए या सलाखों के पीछे होंगे। बटालियन और टास्क फोर्स पूरी तरीके से सक्रिय है। नक्सली लगातार सघन सर्चिंग में मारे जा रहे है।

 

read more : Weather Update : प्रदेश में सर्द हवाओ ने बढ़ाई ठिठुरन, तापमान में लगातार दर्ज की जा रही गिरावट, कई जिलों में शीतलहर

Today’s statement of Home Minister Narottam Mishra : इसके साथ ही कहा कि इंदौर के कथित लेखक डॉ.फरहत खान के पुस्तक पर सरकार का एक्शन होगा। इंदौर कमिश्नर को पुस्तक की जांच के लिए आदेश दे दिए है। 24 घंटे में पूरी जांच होगी। जांच के आधार पर FIR दर्ज कराने के निर्देश दिए गए है।

read more : पूर्वी मिदनापुर में हुआ बम धमाका, दो TMC कार्यकर्ताओं की हुई मौत, 1 घायल 

Today’s statement of Home Minister Narottam Mishra : इतना ही नहीं गृहमंत्री ने प्रदेश में बढ़ती आतंकी गतिविधियों के बारे में बयान दिया। उन्होंने कहा कि गतिविधियों को लेकर MP में NIA का थाना खुलेगा। NIA का जहांगीराबाद में थाना शुरू होगा। थाने का कार्यक्षेत्र पूरा मध्य प्रदेश होगा। अधिसूचना, राजपत्र में प्रकाशन भी जल्द होगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें