Husband commits suicide after wife: पति ने बड़े तालाब में कूदकर दी जान

दो दिन पहले पत्नी ने की थी आत्महत्या, आज पति ने बड़े तालाब में कूदकर दी जान, जाने क्या है पूरा मामला…

Husband commits suicide after wife: दो दिन पहले पत्नी ने की थी आत्महत्या, आज पति ने बड़े तालाब में कूदकर दी जान, जाने क्या है पूरा मामला...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : July 16, 2022/5:41 pm IST

Husband commits suicide after wife: भोपाल। राजधानी के कोहेफिजा इलाके में हथेली पर सोसाइड नोट लिखकर महिला टीचर ने बीते दिन ही फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। जिसके बाद आज सुबह 7.30 बजे मृतक महिला के पति ने भी बड़े तालाब में कूदकर जान दे दी। जिसके बाद पुलिस ने शव का रेस्क्यू कर लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। मृतक पति ने मरने से पहले घर पर सुसाइड नोट भी छोड़ा था। इस सुसाइड नोट में उसने मरने के लिए ससुर और सास को जिम्मेदार बताया है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- चुनाव हारने पर खाई थी फुटवेयर न पहनने की कसम, 7 साल बाद पहनेंगे जूते -चप्पल

Husband commits suicide after wife: दो दिन पहले गुरुवार को मृतक की टीचर पत्नी ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। महिला ने मरने से पहले अपनी हथेली में सुसाइड नोट लिखा था। महिला ने मरने से पहले हथेली पर लिखा था कि मैं अपनी मर्जी से जान दे रही हूं। मम्मी-पापा, भैया सॉरी..मेरा मंगल मेरी जान ले गया। साथ ही पति के फोटो पर लिखा कि- मैं बेवफा नहीं हूं। इसके बाद टीचर ने फांसी लगाकर जीवन के सारे बंधनों से मुक्त हो गई।

ये भी पढ़ें- चुनाव परिणाम से पहले पार्टियों के अपने-अपने जीत के दावे, किसी ने गिनाए आंकड़े, तो किसी की जश्न की तैयारी

Husband commits suicide after wife: महिला के आत्महत्या करने के बाद मृतिका के परिवार ने पति समेत ससुराल पक्ष के लोगों पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया था। मृतिका के भाई ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बहन ने जिस कमरे में सुसाइड किया, उसका ससुर भी उसी कमरे के पास बैठा था। और उन्हे इश बात की खबर तक नहीं हुई। भाई ने बहन के ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया, जबकि पिता ने कहा कि दामाद बेटी के चरित्र पर शंका कर ब्लैकमेल करता था।

ये भी पढ़ें- mp panchayat election results 2022: अगर काउंटिंग में हुई गड़बड़ी, तो तुरंत हेलीकॉप्टर से पहुचेंगे कमलनाथ !

Husband commits suicide after wife: जानकारी के अनुसार लड़की वालों ने शादी में 16 तोला सोने के जेवरात बेटी-दामाद को दिए थे। इस बात का पूरा ख्याल रखते थे कि दामाद और बेटी को कोई कमी न आए। उन्होंने कहा कि इसके बावजूद दमाद बेटी के चरित्र पर शक करते हुए उसे परेशान करता था। उनका ये भी आरोप है कि ससुरावालों ने ही इंदु के हाथ पर झूठी बातें लिखी हैं उसके गले में चोट का निशान है जिससे लग रहा है कि उन्होंने ही बेटी को मारा है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

खबरे और भी हैं : IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers