Two factions clashed over Gadar-2 ticket

Harda News: थियेटर के बाहर मच गया Gadar ! फिल्म गदर-2 के टिकट को लेकर आपस में भिड़े दो गुट, जमकर चले लात-घूंसे

Harda News: थियेटर के बाहर मच गया Gadar ! फिल्म गदर-2 के टिकट को लेकर आपस में भिड़े दो गुट, जमकर चले लात-घूंसे Two factions clashed over Gadar-2 ticket

Edited By :   Modified Date:  August 14, 2023 / 01:08 PM IST, Published Date : August 14, 2023/1:00 am IST

कपिल शर्मा, हरदा: 

Fight over Gadar-2 ticket सनी देओल और अमीषा पटेल की ‘Gadar 2’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है। फिल्म को देखने के लिए थियेटर्स पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। वहीं कई थियेटर हाउसफुल जा रहे हैं। इस बीच एमपी के हरदा में फिल्म का टिकट लेने की होड़ में युवकों के दो गुट आपस में भिड़ गए। बात इतनी बढ़ी गई कि दोनों तरफ से जमकर लात घूंसे चलाए गए। मामले में पुलिस के पास किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं आई है।

Read More: Ambikapur News: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव का बड़ा बयान , कहा भूपेश सरकार को उखाड़ फेंकने तैयार है जनता

दरअसल पूरी घटना जिले के टिमरनी थानाक्षेत्र का है। यहां टिमरनी में की एकमात्र टॉकीज में कल रविवार को सनी देओल की फिल्म गदर 2 देखने के लिए काफी संख्या में भीड़ पहुंची जहां पर टिकट को लेकर दर्शक आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते एक दूसरे पर टूट पड़े और पर लात घुसो की बरसात शुरु कर दी।

Read More: 15th August History, Importance: इस स्वतंत्रता दिवस पर है ये स्पेशल थीम, जानें इस दिन का इतिहास और महत्व 

Fight over Gadar-2 ticket आपको बता दें कि पूरे हरदा जिले में एकमात्र टॉकीज टिमरनी में स्थित है जहां रोजाना हजारों की संख्या मे भीड़ जमा हो रही है। इस दौरान टॉकीज प्रबंधक द्वारा सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं किये गए और ना ही पार्किंग व्यवस्था है। लिहाजा रोजाना सड़क पर जाम की स्थिति बन जाती है। इस मामले मे पुलिस का कहना है कि उनके पास कोई शिकायत नहीं आई  है यदि कोई शिकायत आती है तो उचित कार्रवाई की जाएगी।

01

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें