Two innocents fell in a well while playing in Vidisha, died on the spot,

विदिशा में खेलते-खेलते कुएं में गिरे दो मासूम, मौके पर हुई मौत, परिवार में पसरा मातम

Two innocents fell in a well while playing in Vidisha : मध्यप्रदेश के विदिशा से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां कुएं में गिरने से 2 मासूमों की मौत हो गई। हादसे के बाद परिवार में मातम का माहौल व्याप्त है। बताया जा रहा है कि दोनों मासूम खेल रहे थे...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : May 9, 2022/8:47 pm IST

विदिशा: मध्यप्रदेश के विदिशा से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां कुएं में गिरने से 2 मासूमों की मौत हो गई। हादसे के बाद परिवार में मातम का माहौल व्याप्त है। बताया जा रहा है कि दोनों मासूम खेल रहे थे और खेलते-खेलते कुएं में गिर गए, जिससे दोनों मासूमों की मौत हो गई।

Read More : गुरू घासीदास विश्वविद्यालय में ‘महिमा गुरु’ के नाम पर देश की पहली पीठ स्थापित, कुलपति बोले- प्रयास है गौरवशाली इतिहास को संजोने का

खेलते वक्त कुएं में जा गिरे दो मासूम

यह पूरा मामला ने विदिशा जिले के शमशाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोलना गांव की है, जहां एक ही परिवार के दो बच्चे खेल रहे थे। खेलते-खेलते दोनों मासूम कुएं के नजदीक पहुंचे और कुएं में गिर गए। कुएं में गिरने से दोनों मासूम की मौत हो गई। कुंआ काफी गहरा था, जिसकी वजह से मासूमों की चीखें किसी के कानों तक नहीं पहुंची।

Read More : फिर शुरू होगा ज्ञानवापी मस्जिद का सर्वे, कोर्ट कल करेगी नई तारीखों का ऐलान 

कुएं में गिरने से दोनों की मौत

वहीं, सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों बच्चों का शव पीएम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।