लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को फिर बड़ा झटका! रतलाम जिला अध्यक्ष समेत पांच ने ज्वाइन की बीजेपी |

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को फिर बड़ा झटका! रतलाम जिला अध्यक्ष समेत पांच ने ज्वाइन की बीजेपी

congress leaders join bjp in ujjain: इसके पहले CM डॉ मोहन यादव आज उज्जैन में लोक शक्ति भाजपा कार्यालय पहुंचे थे। यहीं पर CM की मौजूदगी में कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली है।

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2024 / 10:40 AM IST, Published Date : April 10, 2024/10:36 am IST

Congress leaders join bjp in ujjain: उज्जैन। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को फिर एक बार बड़ा झटका लगा है। सीएम मोहन यादव के गृह जिले में 5 कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी ज्वाइन करके कांग्रेस को झटका दिया है। बीजेपी ज्वाइन करने वालों में कैलाश पटेल रतलाम जिला कांग्रेस अध्यक्ष का नाम शामिल है।

read more: Jabalpur News: किसानों पर पड़ी मौसम की मार, बेमौसम बारिश से गेहूं की फसल खराब, किसानों के माथे में दिखी चिंता की लकीरें 

इनके अलावा जोबट के कांग्रेस नेता सुरपाल सिंह, शुभम पाटीदार, जोबट के कांग्रेस नेता रघुनंदन शर्मा, आनंद शाह के नाम शामिल हैं। इन नेताओं को खुद मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने बीजेपी की सदस्यता दिलाई है और पार्टी में उनका स्वागत किया है।

read more: Jabalpur News: किसानों पर पड़ी मौसम की मार, बेमौसम बारिश से गेहूं की फसल खराब, किसानों के माथे में दिखी चिंता की लकीरें 

इसके पहले CM डॉ मोहन यादव आज उज्जैन में लोक शक्ति भाजपा कार्यालय पहुंचे थे। यहीं पर CM की मौजूदगी में कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली है।