Ujjain Conversion News

Ujjain Conversion News: इंस्टाग्राम पर धर्मांतरण का खेल, युवक ने नाबालिग बच्ची को ऐसे फंसाया, ऐसे हुआ भंडाफोड़

Ujjain Conversion News लव जिहाद के आरोप में युवक की सरेआम पिटाई, 15 वर्षीय नाबालिग को अपने साथ लेने आया था देवास का युवक

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2024 / 02:30 PM IST, Published Date : January 6, 2024/2:15 pm IST

Ujjain Conversion News: उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन के चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र में देवास निवासी एक अल्प संख्यक युवक को हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने सरेआम पीट दिया। कार्यकर्ताओं का आरोप था की युवक लव जिहाद की घटना को अंजाम देते हुए एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर कर अपने साथ ले जा रहा था। इससे पहले युवक को पकड़ का पुलिस के हवाले कर दिया।

Ujjain Conversion News: हिंदू जागरण मंच की संयोजिका नीलू चौहान ने बताया कि छोटी मायापुरी में रहने वाली कक्षा दसवीं की नाबालिक लड़की को अमर नाम बताकर सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती की और बहला फुसलाकर लव जिहाद जैसी घटना को अंजाम देने वाले देवास निवासी 22 वर्षीय युवक मोहम्मद उमेर मंसूरी को पकड़ा है। युवक ने नाबालिक से एक जोड़ी कपड़े भी मंगवाए थे। जिस पर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं को शक था कि युवक नाबालिक लड़की को अपने साथ ले जाना चाहता था । दोनों उज्जैन से निकल पाते इससे पहले कार्यकर्ताओं ने युवक को पकड़ लिया और इसके बाद युवक की सड़क पर ही जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान नाबालिक लड़की के परिजन भी पहुंच गए । उन्होंने भी युवक की पिटाई कर दी।

Ujjain Conversion News: कुछ देर सड़क पर चले हंगामें का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने युवक को पकड़ कर चिमनगंज मंडी थाने के हवाले कर दिया। यहां पर पुलिस ने युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है । हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने बताया कि युवक ने अपने सोशल मीडिया पर “स्मोकिंग माय फैशन” लिखा हुआ था । उसके मोबाइल में कई आपत्तिजनक सामग्री मिली है। जिसकी जांच पुलिस करेगी। वहीं पुलिस ने बताया कि युवक ने छल पूर्वक नाम बदलकर नाबालिक को अपने जाल में फंसाया है। थाना चिमनगंज मंडी पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- Bhopal News: ‘जब-जब भाजपा की सरकार रहती है इस तरह के मामले तेजी से उभरते हैं’, कांग्रेस नेता ने बोला हमला

ये भी पढ़ें- MP Congress Baithak Today: एमपी कांग्रेस की मैराथन बैठकों का दौर जारी, इन मुद्दों को लेकर हो रही चर्चा

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें